'वजह तुम हो' फिल्म की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें
'वजह तुम हो' फिल्म की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'वजह तुम हो' में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली सना खान को तो आप सभी जानते ही होंगे. सना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि सना के इंस्टाग्राम पर 954k followers हैं जो उन्हें बहुत पसन्द करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए सना आए दिन सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को अपलोड करती हैं. इन्होने अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए 1,087 तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं जो सभी बहुत ही शानदार हैं.

सारा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'वजह तुम हो' से की, और इस फिल्म के टाइटल ट्रेक ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया. इस फिल्म में सारा ने जमकर बोल्ड सीन दिए जो काफी शानदार रहे. सारा को उनकी पहली फिल्म में खूब पसंद किया गया और उसके बाद सारा फिल्म 'जय हो', 'क्लाइमेक्स' में नजर आइ और उन्होंने तेलगु फिल्मों में भी काम किया.

सारा को आप सभी ने 'बिग बॉस' में भी देखा ही होगा. इन दिनों वह अपनी सेक्सी तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म करने में लगी हुई हैं. सारा का नाम सलमान खान से भी जुड़ चुका है और साथ ही कई तमिल एक्टर्स से भी उनके नाम जोड़े गए हैं, हालांकि सारा अब तक सिंगल हैं.

संयुक्त राष्ट्र तक पहुंची कठुआ रेप केस की गूँज

पत्नी को कंधे पर बैठाकर ले जाते नजर आए अरुणोदय सिंह

दमदार रहा 'खिचड़ी' का पहला एपिसोड, लोगों ने ट्विटर पर दीं प्रतिक्रियाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -