वायरल हो रहे सना खान के नेगेटिव वीडियो, एक्ट्रेस बोली- 'मेरा दिल टूट चुका है'
वायरल हो रहे सना खान के नेगेटिव वीडियो, एक्ट्रेस बोली- 'मेरा दिल टूट चुका है'
Share:

'बिग बॉस 6' में नजर आ चुकीं सना खान इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और गुजरात के एक मुफ्ती से निकाह कर लिया है। अब वह अपने निजी जीवन में खुश हैं। वैसे इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जो उनका दिल तोड़ गया है। जी दरअसल कुछ लोग काफी समय से सना खान को लेकर लगातार नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो में सना के अतीत को बताया जा रहा है। अब इसी बीच एक बार फिर एक शख्स ने सना को लेकर ऐसा वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया, जिससे सना का दिल टूट गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इस वीडियो में शख्स पूर्व ऐक्ट्रेस के बारे में गलत बातें भी कर रहा है। अब इस वीडियो को देखकर शख्स को लेकर सना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के माध्यम से सना ने प्रार्थना की है कि ऐसे नेगेटिव पोस्ट करके वो उन्हें डिप्रेशन में न डालें। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'कुछ लोग पिछले काफी वक्त से मुझ पर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं। अब तक मैं चुप थी, लेकिन अब एक शख्स ने मुझे लेकर एक वीडियो बनाया है, जिसमें उसने मेरे अतीत को हाइलाइट किया है और मेरे बारे में बकवास बातें भी कर रहा है। क्या तुम नहीं जानते कि उस व्यक्ति को उस काम के बारे में दोबारा एहसास कराना एक पाप है जिससे उसने तौबा कर ली हो? अभी मेरा दिल टूट चुका है।'

आगे अपने नोट में सना खान ने लिखा है, 'मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं वह काम नहीं करना चाहती जो उसने किया है। यह बहुत ही गंदा है। अगर आप किसी का सपॉर्ट नहीं कर सकते तो कम से कम उसके प्रति अच्छे रहें, शांत रहें। ऐसी बातें करके, अनाप-शनाप कॉमेंट करके उस इंसान को गिल्ट महसूस कराकर डिप्रेशन में मत धकेलो। कभी-कभी आप पछताते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ मेरे जैसे भी हैं, जो सोचते हैं कि काश मैं वापस उस दौर में जा पाती और कुछ चीजें बदल पाती। प्लीज अच्छे बने रहें और लोगों को अच्छे के लिए बदलने दें।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सना खान ने बीते साल एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था और अपने सारे ग्लैमरस फोटोज को हटा दिया था।

सवर्णों के लिए CM शिवराज ने कर डाला बड़ा ऐलान

भारत ने श्रीलंका के बहरीन में भेजे कोविशिल्ड टीके

राजस्थान के बाद मध्य प्रदेश में बिक रहा सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -