रोमांटिक गाने पर इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टंट ने किया बैली डांस, हो रहा वायरल
रोमांटिक गाने पर इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टंट ने किया बैली डांस, हो रहा वायरल
Share:

हाल ही में बिग बॉस में नजर आईं एक्ट्रेस सना खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है और उस वीडियो के चलते वह चर्चाओं का विषय बन गईं हैं. जी हाँ, सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर सना काफी एक्टिव रहती हैं और फिलहाल उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सभी के दिलों में आग लगा दी है. वह आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और इसी बीच उन्होंने बीते रविवार को अपना एक और वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में सना फिल्म 'केजीएफ' के गाने 'गली गली में फिरता है' पर जबरदस्त बैली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें, लोगों को सना का यह डांस इतना पसंद आया कि 24 घंटे के अंदर इस वीडियो को देखने वालों की संख्या 7 लाख से पार हो चुकी है. इस वीडियो को अब तक कुल 774,384 बार देखा जा चुका है और देखा जा रहा है. हम सभी जानते हैं कि इस रोमांटिक गाने पर बैले डांस करना ही बहुत मुश्किल काम है, लेकिन सना इसे इतनी आसानी से किया है कि क्या बताये.

आप देख सकते हैं स वीडियो के लिए सना ने पूरा क्रैडिट फेमस कोरियोग्राफर मेल्विन लुई को दिया है जिनके साथ इन दिनों उनका नाम जुड़ रहा है. मेल्विन लुई के साथ कई सेलेब्रिटीज के डांस वीडियो आ चुके हैं और इन दिनों वह सना खान को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना लंबे समय से मेल्विन लुई को डेट कर रही हैं, और दोनों इस बात को मान चुके हैं.

इस ख़ास अंदाज में दी रोहित सुचाँती को सृष्टि रोड़े ने बधाई

दूसरी बार पिता बना टीवी का यह मशहूर एक्टर

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बहुत पसंद करते हैं निरहुआ, कपिल के शो में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -