इस मुस्लिम एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही फैंस हुए घायल
इस मुस्लिम एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही फैंस हुए घायल
Share:

हमेशा ही अपने हॉट और खूबसूरत लुक के कारण इंटरनेट सेंसेशन बनी रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस सना खान इन दिनों एक बार फिर से अपने बेहद खूबसूरत लुक के कारण चर्चाओं में आ गई है. आपको बता दें सना ने शुरुआत से ही अपने सेक्सी और बोल्ड लुक के जरिए खास पहचान बनाई है. सना ने अपने आउटफिट और सेक्सी लुक्स के साथ एक बार फिर अपने फैंस को दीवाना बना रही है. हर बार की तरह इस बार फिर से सना का बेहद खूबसूरत अवतार सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सना ने इस बार फिर से अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है. हाल ही में सना ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. सना के इस बेहद खूबसूरत लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सना पिंक और गोल्डन कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. उनका ये फोटोशूट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस लुक में सना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'If you want to find happiness find gratitude Spread love '

सना का ये सेक्सी और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब तक उनकी तस्वीरों पर 74 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. साथ ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है. आपको बता दें सना खान बॉलीवुड फिल्म 'तुम हो' और 'जय हो' में नजर आ चुकी हैं. सना खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -