ग्लैमरस लुक से चर्चाओं में आई यह एक्ट्रेस
ग्लैमरस लुक से चर्चाओं में आई यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी शो बिग बॉस काफी पॉपुलर शो है और इस शो में लगातार बड़े-बड़े सेलेब्स नजर आते हैं और जो सेलेब्स न होकर आम इंसान होते है वह इस शो में आने के बाद सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं सना खान की. सना को आप सभी ने बिग बॉस के कई सीजन्स में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपने जलवे दिखाए हैं और इन दिनों वह अपने जलवे इंस्टाग्राम पर बिखेर रहीं हैं.

KBC 12 : इस शख्स के आर्डर पर ही बिग बी करते है हर काम

जी हाँ, सना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ख़ास है और इन तस्वीरों में वह काफी हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि सना खान ने केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. आप सभी ने उन्हें बॉम्बे टू गोवा, धन धना धन गोल, हल्ला बोल, जय हो, वजह तुम हो, टॉयलेट एक प्रेम कथा आदि. इन सभी फिल्मों में सना ने जमकर अपनी हॉटनेस दिखाई और सबसे ज्यादा हॉट वह फिल्म 'वजह तुम हो' में नजर आईं.

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने शेयर की नई तस्वीर और लिखी दिल छू लेने वाली बात

इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने खूब सारे इंटिमेट सीन्स दिए थे. फिलहाल सना अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करने में जुटी हुईं हैं जिन्हे आप यहाँ देख सकते हैं. सना के इंस्टाग्राम पर 1.2m फॉलोवर्स हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने खूब तारीफें हांसिल की है.

टीवी अपडेट्स

'नागिन 3' के नए प्रोमो ने फैंस को किया हैरान

तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

सोशल मीडिया 'क़्वीन' दिव्यांका को मिला नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -