सना खान के इस सेक्सी वीडियो को देखकर हर कोई हैरान, क्या आपने देखा?
सना खान के इस सेक्सी वीडियो को देखकर हर कोई हैरान, क्या आपने देखा?
Share:

हर बार अपने हॉट और खूबसूरत लुक के जरिए इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली मशहूर एक्ट्रेस सना खान इन दिनों एक बार फिर से अपने स्टाइलिश लुक के कारण चर्चाओं में आ गई है. सना अपने आउटफिट और सेक्सी लुक्स के साथ एक बार फिर अपने फैंस को दीवाना बना रही है. हर बार ही वो अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है. हाल ही में सना का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो सेक्सी लंहगे में नजर आ रही हैं.

सना के इस बेहद खूबसूरत लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. आपको बता दें कि सना खान सेक्सी और हॉट फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं. उनका ये फोटोशूट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सना सिल्वर कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. इस दौरान वो फोटोशूट के लिए सेक्सी पोज़ दें रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'I m having a good time'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

सना का ये सेक्सी और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब तक उनके इस वीडियो को 71 हजार बार देखा जा चुका हैं और साथ ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. आपको बता दें सना खान बॉलीवुड फिल्म 'तुम हो' और 'जय हो' में नजर आ चुकी हैं. सना खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

जल्द ही एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

टाइगर श्रॉफ के नए एल्बम ने मचाया कोहराम, मिले 8 मिलियन व्यूज

एकता कपूर ने चुनी अपने बेटे के नामकरण की तारीख, इस दिन होगा सितारों का जमावड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -