हर बार सेक्सी तस्वीरें शेयर करने वाली इस एक्ट्रेस ने दुल्हन के लिबास में शेयर की तस्वीरें
हर बार सेक्सी तस्वीरें शेयर करने वाली इस एक्ट्रेस ने दुल्हन के लिबास में शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के जरिए तहलका मचा देती हैं. इन्ही में से एक एक्ट्रेस हैं सना खान जो आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. इन दिनों सना एक बार फिर से अपने स्टाइलिश लुक के कारण चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें सना का बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on

इस बार भी सना अपने आउटफिट और सेक्सी लुक्स के साथ एक बार फिर अपने फैंस को दीवाना बना रही है. हर बार ही वो अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है. हाल ही में सना का कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. सना के इस बेहद खूबसूरत लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. आपको बता दें कि सना खान सेक्सी और हॉट फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं. उनका ये फोटोशूट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सना वाइट और सिल्वर कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. इस दौरान वो फोटोशूट के लिए सेक्सी पोज़ दें रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'I m having a good time When u have a killer jawline show it off' अब तक उनकी तस्वीरों पर 39 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें सना खान बॉलीवुड फिल्म 'तुम हो' और 'जय हो' में नजर आ चुकी हैं.

शादी के 4 साल बाद भी नहीं मनी डिंपल गर्ल की दूसरी सालगिरह

इस हिट फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे विल स्मिथ, खत्म किया करार

'मर्द को दर्द नहीं होता' का एक और पोस्टर आया सामने, टैटू बनवाते दिखे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -