सना खान को पति से मिला एक और सरप्राइज, देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश
सना खान को पति से मिला एक और सरप्राइज, देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश
Share:

टीवी और बॉलीवुड में अपने जलवे दिखा चुकीं मशहूर एक्ट्रेस रहीं सना खान अब इंडस्ट्री छोड़ चुकीं हैं। वैसे सना इन दिनों पति अनस सैयद के साथ दुबई में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्हें वहां से आए दिन अपने वीडियो और फोटोज शेयर करते हुए देखा जा रहा है। दुबई में रहते हुए भी सना खान लगातर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं और हर दिन उनके नए वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं। सना अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी हुई हैं। वैसे वहां सना को आए दिन उनके पति अनस सैयद से बड़े-बड़े सरप्राइज मिल रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही अनस ने अपनी पत्नी को गोल्ड प्लेटेड कॉफी से सरप्राइज दिया था और अब हाल ही में उन्होंने एक बड़े से ब्रेड पर अपनी पत्नी का नाम लिखवाया और उन्हें तोहफे में दिया। आप देख सकते हैं उस दौरान के फोटोज को सना खान ने शेयर किया है। इसमें एक फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ आप देख सकते हैं, अगली तस्वीर में एक्ट्रेस वह ब्रेड पकड़े दिखाई दे रही हैं, जिसपर उनका नाम लिखा हुआ है। इसके साथ ही सना खान ने अपने पति के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जो बहुत छोटा सा है।

इस वीडियो में दोनों डिनर के लिए बैठे दिखाई दे रहे हैं। इन सभी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "हम दोनों को ही खाने से बहुत प्यार है और इसलिए हमें यहां जाना पड़ा। देखें, मेरे शौहर ने मेरे लिए अगला क्या सरप्राइज प्लान किया हुआ था। यह वाकई में बहुत ही मजेदार है।" आपको हम यह भी बता दें कि सना खान ने अपने दुबई के टूर से जुड़ी और भी कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये थे, जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं।

कोरोना संक्रमण पर रोक लगाने के लिए सख्त हुई यूपी सरकार, लागू की धारा 144

बी प्राक ने शेयर किया इस कपल का डांस वीडियो, कहा- 'खूब ट्रेंड कर रहा है'

WHATSAPP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही आने वाला ये खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -