सना खान को पति ने दिया अनोखा सरप्राइज, बुर्ज खलीफा के टॉप पर करवाया ब्रेकफस्ट
सना खान को पति ने दिया अनोखा सरप्राइज, बुर्ज खलीफा के टॉप पर करवाया ब्रेकफस्ट
Share:

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सना खान अब ग्लैमरस का तड़का लगाना छोड़ चुकीं हैं। जी दरअसल उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और आजकल वह शादीशुदा जीवन बिता रहीं हैं। आप सभी को याद हो तो बीते साल के अंत में उन्होंने अनस सैयद से शादी कर ली थी। जी दरअसल सना अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से जानी जाती रही हैं। वहीं अब शादी के बाद सना का लुक एकदम बदल चुका है। अब सना ने ग्लैमरस कपड़ों को आग लगा दी है और वह अब केवल हिजाब में नजर आने लगीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

आप देख सकते हैं आजकल सना अपने पति संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो बेहतरीन रहती हैं। फिलहाल सना ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो बुर्ज खलीफा में कॉफी के मजे लेते दिख रही हैं। आप देख सकते हैं सना के पति ने उन्हें सरप्राइज दिया और बुर्ज खलीफा के टॉप पर उन्हें ब्रेकफस्ट कराया है। इस बारे में जानकारी खुद सना ने दी है। सना ने बताया है कि उनके ब्रेकफस्ट की खासियत ये थी कि उसमें गोल्ड प्लेटेड कॉफी भी थी। आप देख सकते हैं इन सभी फोटोज को जिनमे सना पति संग दिख रहीं हैं। उनकी तस्वीरें देखकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। वैसे सना आए दिन ही अपने पति अनस सैयद संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

आए दिन उनके नए वीडियो और फोटोज फैंस का दिल जीत लेते हैं। बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में सना खान ने खुलासा किया था कि, 'उनका अनस से शादी करने का फैसला काफी सोचकर लिया गया फैसला है।' उन्होंने कहा था, 'मैंने हमेशा प्रार्थना की थि कि मुझे अनस जैसा शख्स मिले, उनमें खासियत ये है कि वो शरीफ हैं और उनमें हया है। उनकी सोच ने मुझे प्रभावित किया।'

हरिद्वार में आज से महाकुम्भ, कोविड नेगेटिव रिपोर्ट दिखाकर ही कर सकेंगे गंगा स्नान

छोटी बचत योजनाओं पर ब्याज नहीं घटाएगी सरकार, वापस लिया फैसला

शुभेंदु और ममता में से कौन मारेगा बाज़ी ? नंदीग्राम में महामुकाबला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -