खुलेआम इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया प्यार का इजहार, कहा- 'मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी...'
खुलेआम इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया प्यार का इजहार, कहा- 'मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी...'
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते समय में बिग बॉस में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सना खान ने डांस ट्यूटर मेल्विन लुईस के साथ रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार कर ली है. जी हाँ, अपने रिलेशनशिप की जानकारी अभिनेत्री ने अपने चाहनेवालों को इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी जो आप देख सकते हैं. हाल ही में सना ने एक तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा, "अगर मैं तुमसे न मिली होती तो यह कभी नहीं जान पाती कि मैं किसी से इतना प्यार कर सकती हूं. मैंने तुममें जो पाया उसे पाने में कुछ लोग अपनी पूरी जिंदगी लगा देते हैं. मेरे मन में तुम्हारे लिए प्यार हर दिन, हर मिनट बढ़ता जा रहा है. तुमने मुझे एक बेहतर इंसान बनाया और भी बहुत सारी चीजें हैं, जो मैं तुमसे हर दिन सीखती हूं."

वहीं, अभिनेत्री ने आगे लिखा, "मेरे पास वो शब्द नहीं है जिनसे मैं तुम्हारे प्यार का आभार व्यक्त कर सकूं. मुझे चुनने के लिए शुक्रिया. मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी." आप सभी को बता दें कि सलमान खान के 'बिग बॉस-सीजन 6' से लोकप्रिय हुई सना को आप सभी ने कई फिल्मों में भी देखा होगा. जी हाँ, सना फिल्म 'जय हो', 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' और 'वजह तुम हो' में नजर आ चुकीं हैं. वहीं बीते दिनों यह खबरें भी आईं थीं कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सना खान और उनके प्रेमी और कोरियोग्राफर मेल्विन लुई को भी इस शो के लिए संपर्क किया गया है.

 अभिनेत्री ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था, "हां, मेरे पास प्रस्ताव आया है, लेकिन हम अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं. मैंने अभी के लिए अपनी अनुमति दे दी है." आप सभी को बता दें कि मेल्विन लुई एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर और डांस इंडिया डांस शो से मशहूर भी हुए है और वह अक्सर जरीन खान, हरलीन सेठी, शान, नेहा कक्कर के साथ डांस वीडियो अपलोड करते हैं.

जन्मदिन विशेष: दादी बनकर आज भी दिलों में बसी हैं जोहरा सहगल

हनुमान के बाद इस किरदार को निभाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं इशांत भानुशाली

कसौटी में होगी सेक्सी मोलॉय बासु की एंट्री, को-स्टार्स ने ऐसे किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -