शौहर मुफ्ती अनस सईद संग कार में एन्जॉय करते नजर आईं सना खान
शौहर मुफ्ती अनस सईद संग कार में एन्जॉय करते नजर आईं सना खान
Share:

कभी बॉलीवुड से टीवी तक में अपनी अदाओं का जादू दिखाने वाली अभिनेत्री सना खान ने अब इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। वह शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। जी हाँ, वहीं अब शादी के बाद उनके नए फोटोज सामने आए हैं जो फैंस को बड़े पसंद आ रहे हैं। आप देख सकते हैं निकाह के बाद भी वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहीं हैं जो शानदार है। हाल ही में सना खान का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasus007 (@jasus007)

जी दरअसल इस वीडियो में वह अपने शौहर मुफ्ती अनस सईद के साथ कार में घुमती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को Jasus007 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में सना खान शौहर मुफ्ती अनस सईद के साथ कार राइड एंजॉय कर रहीं हैं। वैसे इस वीडियो को खुद सना खान ने बनाया है। आप देख सकते हैं कार राइड के दौरान अनस टोपी और मास्क लगाए दिख रहे हैं और इस दौरान सना हल्के गुलाबी रंग के सूट और नकाब में नजर आ रहीं हैं।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि सना खान ने गुजरात के सूरत में मौलाना अनस मुफ्ती के संग निकाह किया है। उसके बाद से अभिनेत्री जमकर चर्चाओं में थीं और अब तक चर्चाओं में हैं। बीते दिनों सना ने अपनी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थीं जो अब तक वायरल हो रहीं हैं।

जमानत के बाद भारती ने किया भगवान का शुक्रिया, वापस लौटी काम पर

बहुत सस्ता है करीना कपूर का यह स्वेटर, कीमत जानकर हसेंगे आप

NCP विधायक भरत भालके का कोरोना से निधन, पुणे में चल रहा था इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -