अपने बॉयफ्रेंड पर अब खुलेआम प्यार जता रहीं हैं सना खान
अपने बॉयफ्रेंड पर अब खुलेआम प्यार जता रहीं हैं सना खान
Share:

आजकल टीवी स्टार्स अपने अफेयर के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी शो बिग बॉस में नजर आईं अभिनेत्री सना खान ने डांस ट्यूटर मेल्विन लुईस के साथ रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार कर ली है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने रिलेशनशिप की जानकारी अभिनेत्री ने अपने चाहनेवालों को इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी जो आप देख सकते हैं. वहीं इन तस्वीरों में वह मेल्विन के करीब से भी करीब दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में सना ने एक तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा, "Sorry this guy is already taken by this super sexy girl "

वहीं एक फोटो और शेयर कर सना लिखती हैं If I did anything right in my life , it was when I gave my heart to u इसमें उन्होंने साफ़-साफ़ अपने प्यार का इजहार किया है. आप सभी को बता दें कि सलमान खान के 'बिग बॉस-सीजन 6' से लोकप्रिय हुई सना को आप सभी ने कई फिल्मों में भी देखा होगा. जी हाँ, सना फिल्म 'जय हो', 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' और 'वजह तुम हो' में नजर आ चुकीं हैं. वहीं बीते दिनों यह खबरें भी आईं थीं कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सना खान और उनके प्रेमी और कोरियोग्राफर मेल्विन लुई को भी इस शो के लिए संपर्क किया गया है.

इस बारे में अभिनेत्री ने कहा था, "हां, मेरे पास प्रस्ताव आया है, लेकिन हम अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं. मैंने अभी के लिए अपनी अनुमति दे दी है." मेल्विन लुई के बारे में बात करें तो वह एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर और डांस इंडिया डांस शो से मशहूर भी हुए है.

रियल लाइफ में बहुत हॉट है चुड़ैल का किरदार निभा चुकी यह एक्ट्रेस

लहंगे में पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं अर्शी खान

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'एक थी रानी एक था रावण' की रानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -