B'Day Special : 31 की हुई बिग बॉस की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस
B'Day Special : 31 की हुई बिग बॉस की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की हॉट एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान 30 साल की हो चुकी हैं और आज वो अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं. बिगबॉस से ज्यादा चर्चा में आई सना खान ने सभी के दिल को जीता और टीवी से फिल्मों की ओर रुख किया. बता दें, सना का जन्म 21 अगस्त, 1987 को मुंबई में हुआ था. अपने करियर की शुरुआत इन्होने मॉडलिंग से की थी जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. सना सलमान खान के शो 'बिग बॉस 6' से काफी चर्चा में आई थी और इसी से उन्हें ज्यादा पहचाना जाने लगा.

अब इस फिल्म में देखेंगे आप सोनाक्षी का आइटम नंबर

मॉडलिंग के बाद सना खान ने कई सरे कमर्शल भी किये जिसके बाद उन्होंने टीवी शो करने का मौका मिला. सबसे पहले वो बिग बॉस में ही नज़र आई थी उसके बाद 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाडी' में भी अपना स्टंट दिखाया था. फिल्मों की बात करें तो सना सलमान की फिल्म 'जय हो' से सुर्खियां बटोरी चुकी है.

चर्चा में आने के बाद सना खान ने कई फिल्में की और आखिरी बार 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में नज़र आई थी लेकिन उनका कुछ देर का ही सीन था.सना खान ने कई सारी साउथ की फिल्में भी की हैं या ये कहें कि सना खान ने बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में की हैं.

ये है निक-प्रियंका का इंगेजमेंट केक, लेकिन क्या है अर्पिता से कनेक्शन

आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'टॉम डिक एंड हैरी 2' में दिखाई देंगी. फिल्म 'वजह तुम हो' में सना का हॉट और बोल्ड सीन देखने को मिला था और उसी के बाद उनकी फैन और फॉलोविंग काफी बढ़ गई. सना खान को अपने हॉट और बोल्ड अंदाज़ के लिए अब ज्यादा जाने लगा है जिसे आप जान ही गए होंगे. वहीं सना खान के फैंस उन्हें अगली फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अब जाह्नवी कपूर करेंगी 'दोस्ताना'

अपनी सगाई में माँ की ड्रेस से शर्मिंदा हुई प्रियंका..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -