सैन फ्रांसिस्को ने सर्वसम्मति से किया कैनबिस इक्विटी कानून पारित
सैन फ्रांसिस्को ने सर्वसम्मति से किया कैनबिस इक्विटी कानून पारित
Share:

सैन फ्रांसिस्को के पर्यवेक्षकों के बोर्ड ने शहर के कैनबिस इक्विटी कार्यक्रम के प्रभाव को मजबूत करने और शहर में सभी भांग व्यवसायों का समर्थन करने के लिए मेयर लंदन ब्रीड द्वारा पेश किए गए कानून को सर्वसम्मति से पारित किया है। एक घोषणा के अनुसार, कानून सैन फ्रांसिस्को में एक सामाजिक इक्विटी कार्यक्रम की स्थापना करके कैनबिस उद्योग में असमानताओं का मुकाबला करने के कार्यक्रम के मूल लक्ष्य पर आधारित है। ब्रीड ने कहा, "जैसा कि सैन फ्रांसिस्को कोरोना से उबरने के लिए काम करता है, यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने भांग उद्योग सहित छोटे व्यवसायों का समर्थन करें।"

कैनबिस इक्विटी प्रोग्राम की स्थापना के बाद से, 94 इक्विटी आवेदकों ने सैन फ्रांसिस्को में कैनबिस व्यवसाय संचालित करने के लिए परमिट के लिए आवेदन किया है। आज तक, सैन फ्रांसिस्को ने स्थायी और अस्थायी परमिट सहित इक्विटी भांग व्यवसायों के लिए 36 परमिट जारी किए हैं। व्यवसायों के लिए परमिट जारी करने के अलावा, सैन फ्रांसिस्को का कैनबिस कार्यालय इक्विटी आवेदकों के लिए अनुदान का प्रबंधन करता है, जो ऐसे व्यक्ति हैं जो निवास, आय, आपराधिक न्याय भागीदारी और आवास के आधार पर मानदंडों को पूरा करते हैं।

कानून यह सुनिश्चित करने के लिए उपाय बनाता है कि सैन फ्रांसिस्को में भांग उद्योग उन समुदायों का समर्थन करना जारी रखे, जिन्हें ऐतिहासिक रूप से ड्रग्स पर युद्ध से नुकसान हुआ है। सैन फ्रांसिस्को में भांग उद्योग कोरोना महामारी से शहर की आर्थिक सुधार के लिए महत्वपूर्ण है। कैनबिस व्यवसायों ने नौकरियां पैदा की हैं और स्थानीय सैन फ्रांसिस्को निवासियों को आय तक सार्थक पहुंच प्रदान की है, क्योंकि शहर में कई लोग रोजगार के बारे में चिंतित हैं।

दक्षिण कोरियाई वित्त मंत्री ने JCPOA की बहाली पर अमेरिकी दूत से की बात

यरुशलम में इस्राइली प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगी जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल

रच दिया इतिहास, विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंची अंशु मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -