सैन फ्रांसिस्को मेयर ने महिलाओं और परिवारों का समर्थन करने के लिए की नई पहल की घोषणा
सैन फ्रांसिस्को मेयर ने महिलाओं और परिवारों का समर्थन करने के लिए की नई पहल की घोषणा
Share:

सैन फ्रांसिस्को के मेयर लंदन ब्रीड ने महिलाओं और बच्चों वाले परिवारों का समर्थन करने के लिए एक नई पहल की घोषणा की है। यह पहल एक समान आर्थिक सुधार को बढ़ावा देने के लिए ब्रीड के प्रयासों का हिस्सा है और यह सुनिश्चित करने के लिए शहर के दीर्घकालिक लक्ष्यों को आगे बढ़ाता है कि गुणवत्तापूर्ण बचपन की शिक्षा सभी आय स्तरों के परिवारों के लिए सुलभ हो। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बुधवार को मेयर के हवाले से कहा, विशेष रूप से, र वुमेन एंड फैमिलीज फर्स्ट इनिशिएटिव उन उद्योगों में 300 महिलाओं के लिए लक्षित नौकरी प्रशिक्षण प्रदान करेगा, जो सैन फ्रांसिस्को की आर्थिक सुधार के दौरान बढ़ने की उम्मीद है और चाइल्डकैअर ट्यूशन क्रेडिट के साथ लगभग 800 बच्चों का समर्थन करेगी। मेयर ने कहा, महिलाओं और विशेष रूप से बच्चों वाली महिलाओं ने महामारी के दौरान बेरोजगारी की उच्च दर का अनुभव किया है। कोरोना से पहले भी, महिलाओं को समान काम करने वाले पुरुषों की तुलना में कम वेतन मिल रहा था।

वही इस पहल के साथ, हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि महिलाओं के पास रोजगार के अवसर हैं जो उन्हें एक पूर्ण करियर की राह पर ले जा सकते हैं, और यह कि अधिक परिवार उच्च गुणवत्ता वाले, सस्ती चाइल्डकैअर तक पहुंच सकते हैं ताकि उनके बच्चों की देखभाल की जा सके और माता-पिता काम पर लौट सकती हैं। पहल का समर्थन करने के लिए, ब्रीड अगले दो वर्षों के लिए अपने प्रस्तावित बजट में 6 मिलियन अमरीकी डालर आवंटित करने का प्रस्ताव कर रही है। बजट 1 जून को पेश किया जाएगा और अगर बजट प्रक्रिया में मंजूरी मिल जाती है, तो इस साल के अंत में महिला और परिवार पहली पहल शुरू की जाएगी।

ENG vs NZ: इंग्लिश टीम से बाहर हुए बेन फोक्स, इन दो नए खिलाड़ियों को मिला मौक़ा

फिलिस्तीनी राष्ट्रपति ने इजरायल के कब्जे को समाप्त करने के लिए किया अंतर्राष्ट्रीय शांति मार्ग का आह्वान

18 साल में निकाह करना होगा अनिवार्य ! पाक सरकार लाएगी नया कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -