15 जून से सैन फ्रांसिस्को में खोले जाएंगे रेस्तरां

Jun 11 2021 10:39 AM
15 जून से सैन फ्रांसिस्को में खोले जाएंगे रेस्तरां

मेयर लंदन ब्रीड की एक घोषणा के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को शहर पूरी तरह से फिर से खुल जाएगा और 15 जून से क्षमता सीमा को समाप्त कर देगा। राज्य द्वारा पहले से जारी किए गए मसौदे दिशानिर्देशों के आधार पर, सैन फ्रांसिस्को ने फैसला किया है कि यह पूरी तरह से संरेखित होगा रिपोर्ट के अनुसार अत्यंत बड़ी घटनाओं के कुछ सीमित अपवादों और उच्च जोखिम के साथ विशिष्ट संस्थागत सेटिंग्स, जैसे कि एक्यूट केयर अस्पताल, कुशल नर्सिंग सुविधाएं और जेल के साथ राज्य योजना है। 

स्कूलों, चाइल्डकैअर और युवा गतिविधियों को छोड़कर, सैन फ़्रांसिस्को अपने स्वास्थ्य व्यवस्था क्षेत्र-विशिष्ट प्रतिबंधों को हटा देगा और सभी व्यावसायिक क्षेत्र के निर्देशों को रद्द कर देगा। उद्योग क्षेत्रों के लिए राज्य की स्तरीय पुन: खोलने की प्रणाली और स्थानीय स्वास्थ्य निर्देशों के आसन्न उन्मूलन के साथ, यह उम्मीद की जाती है कि सैन फ्रांसिस्को व्यवसायों के कई पहलू उपस्थित लोगों, ग्राहकों और मेहमानों के लिए सामान्य संचालन में वापस आ जाएंगे।

घोषणा में कहा गया है,“सबसे विशेष रूप से, स्वास्थ्य व्यवस्था में बदलाव में स्थानीय क्षमता सीमाओं के साथ-साथ शारीरिक गड़बड़ी, मास्किंग और परिचालन प्रक्रियाओं और प्रोटोकॉल के लिए लगभग सभी मामलों में स्थानीय आवश्यकताएं शामिल हैं। वर्तमान में, सैन फ्रांसिस्को के 79 प्रतिशत निवासी जो कोरोना टीकाकरण के लिए पात्र हैं, उन्हें कम से कम एक खुराक मिली है।

47 अफ्रीकी देश चूक सकते हैं कोरोना वैक्सीन का लक्ष्य: WHO

WTC Final की तैयारियां तेज, प्रैक्टिस करने ग्राउंड पर उतरी टीम इंडिया, देखें Video

WTC Final: मोहम्मद सिराज को चांस दे सकती है टीम इंडिया, पर इस दिग्गज को करना पड़ेगा बाहर