संयुक्ता हेगड़े ने शेयर किया अपना डांस वीडियो 
संयुक्ता हेगड़े ने शेयर किया अपना डांस वीडियो 
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी कलाकार  संयुक्ता हेगड़े को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेता जयम रवि को आखिरी बार पहली बार प्रदीप रंगनाथन द्वारा निर्देशित कोमली में देखा गया था और इस फिल्म में काजल अग्रवाल ने अभिनेता के साथ जोड़ी बनाई थी, जिसमें उनके स्कूल क्रश के रूप में संयुक्ता हेगड़े भी थीं.

रिपोर्ट्स के अनुसार जीवी प्रकाश स्टारर वॉचमैन और वरुण स्टारर पप्पी जैसी फिल्मों में अभिनय करने के लिए भी जाने जाते हैं, इसके अलावा कई कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में, संयुक्ता हेगड़े इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं और एक फिटनेस प्यार व्यक्तित्व है. अपने वर्कआउट वीडियो को साझा करने के लिए जानी जाने वाली, संयुक्ता हेगड़े ने अब एक सिजलिंग डांस वीडियो पोस्ट किया है जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि उसने इसे कैप्शन दिया था "लॉकडाउन डे 2 म्यूजिक एंड डांस मुझे ठीक कर दे और मुझे हर एक दिन इतना बेहतर महसूस करवाए. मौजूदा और जीवन को आसान बनाने के लिए धन्यवाद. मेरे लिए मेरे दोस्तों और अनुयायियों के लिए एक छोटा सा स्निपेट नाच रहा है, जो मुझसे पूछ रहा है. एक डांसिंग वीडियो पोस्ट करें. यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक फ्रीस्टाइल सेशन है #lockdownindia #gocorona #thebarefeetchronicles #dancerlife #nomakeup #noedit #nofilter ".Samyuktha के ऊर्जावान और सरल डांस मूव्स ने वीडियो को वायरल कर दिया है.

साउथ फिल्मों से डेब्यू कर अनु एम्मानुएल बनी एक खूबसरत कलाकार 

हर एक सेक्टर में काम करने वालों को वेतन दिया जाना चाहिए :अनिक दत्ता

इस नए अंदाज़ में योगा कर रहे हैं अभिनेता तोता रॉय चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -