इस अंग के फड़कने पर आपके साथ हो सकती है बड़ी दुर्घटना, रहें बचकर

Mar 13 2019 10:20 AM
इस अंग के फड़कने पर आपके साथ हो सकती है बड़ी दुर्घटना, रहें बचकर

कहा जाता है इंसान को उसके जीवन में होने वाली सभी घटनाओं के कई संकेत मिलते है लेकिन वह उन्हें पहचान ले तो उसके लिए अच्छा होता है. कई बार इंसान अपनी जिंदगी में मिलने वाले अंकित को पहचान जाता है लेकिन बहुत बार ऐसा भी होता है कि वह समझ नहीं पाता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं समुद्र शास्त्र के अनुसार कुछ बातें. कहा जाता है इसके अनुसार इंसान का शरीर बेहद संवेदनशील होता है और उसके पास ऐसी ताकत है जो होने वाली घटना को पहले ही भांप सकती है. ऐसे में समुद्र शास्त्र की सहायता से इंसान के फड़कते हुए अंगों को देखकर उसके साथ भविष्य में होने वाली घटना  के बारे में पता लगाया जा सकता है. आइए जानते हैं कौन से अंग के फड़कने से क्या होता है.

फड़कते है ये अंग तो क्या होता है:

# कहा जाता है समुद्र शास्त्र में लिखा है कि पुरुष के शरीर का अगर बायां भाग फड़कता है तो भविष्य में उसे कोई दुखद घटना झेलनी पड़ सकती है और बहुत मुश्किल हो सकती है.

# समुद्र शास्त्र के अनुसार अगर उसके शरीर के दाएं भाग में हलचल रहती है तो उसे जल्द ही कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है वहीं महिलाओं के मामले में यह उलटा है अगर उनका दायां भाग फड़के तो उनके लिए गलत होना तय है.

# समुद्र शास्त्र में बताया गया है कि किसी व्यक्ति के माथे पर अगर हलचल होती है तो उसे भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है वहीं कनपटी के पास फड़कन पर धन लाभ होता है और बहुत अच्छा हो सकता है.

# समुद्र शास्त्र में यह भी बताया जा चुका हैं कि अगर व्यक्ति की दाईं आंख फड़कती है तो यह इस बात का संकेत है कि उसकी सारी इच्छाएं पूरी होने वाली हैं और अगर उसकी बाईं आंख में हलचल रहती है तो उसे जल्द ही कोई अच्छी खबर मिल सकती है और वह सफल हो सकता है.

इस रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें काले घोड़े की नाल, हो जाएंगे मालामाल

महिला और पुरुष के हाथ में हो यह निशान तो कभी नहीं बन सकते माँ-बाप

शाम के समय भूलकर भी किसी को ना दें यह चीज़ें वरना....