अगर आपके हाथ में भी है ये निशान, तो आप जल्द बन जाएंगे धनवान
अगर आपके हाथ में भी है ये निशान, तो आप जल्द बन जाएंगे धनवान
Share:

धनवान बनना भला कौन नहीं चाहता, किन्तु चाहत उसी की पूरी होती है जो ऊपर से अपनी किस्मत में धन लेकर आया हो. यदि आपके भाग्य में धन है तो आप कैसे भी करके अपनी चाहत पूरी कर ही लेते हैं और इसमें आपको प्रकृति भी पूरा सहयोग करती है क्योंकि प्रकृति आपको वह सब कुछ देना चाहती है क्योंकि आप अपने पूर्व कर्मों से उस चीज को पाने के हकदार होते हैं.

जन्मपत्री हो या हस्तरेखा सभी प्रकृति के उन्हीं फैसलों को बयां करते हैं. इसलिए यदि आपकी हथेली में ऐसे निशान नजर आते हैं, तो यकीन मानिए आपको रईस बनने से कोई रोक नहीं सकता क्योंकि यह प्रकृति का फैसला है. कलश का चिन्ह हथेली में होना धनवृद्धि योग कहलाता है. जिनकी हथेली में यह योग बनता है उनका धन लगातार बढ़ता रहता है. ऐसे लोगों के पास अच्छी जमा पूंजी होती है.

यदि हाथ में गुरू पर्वत ऊंचा हो और गुरू पर्वत पर जीवन रेखा से निकलकर एक रेखा पहुंच रही हो. चंद्र पर्वत से निकलकर एक रेखा बुध पर्वत पर चली जाए जो सूर्य पर्वत पर पहुंचने वाली रेखा से मिलती हो तब एक अच्छा धन योग बनता है जिसे भास्कर योग के नाम से जाना जाता है. ऐसे लोग बहुत ही गुणी और ज्ञानी होते हैं. अपनी कला एवं ज्ञान से यह कई जरियों से खूब धन और नाम यश अर्जित करते हैं.

जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, क्या कहता है राशिफल

सांय 4 बजे से शुरू होगा राहुकाल, इस वक़्त है शुभ मुहूर्त

आज इन राशिवालों के लिए है लाभ के योग, पूरे होंगे रुके काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -