दमदार फीचर्स के साथ मिल रहा ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
दमदार फीचर्स के साथ मिल रहा ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

सैमसंग गैलेक्सी F41 स्मार्टफोन को भारत में हाल ही में लॉन्च कर दिया गया। इस स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया जा चुका है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की तरफ से दशहरा स्पेशल सेल  में बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया गया है। यह सेल 22 अक्टूबर से शुरू हो गई है, जो 28 अक्टूबर तक जारी रहने वाली है। इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी F41 स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। 

ऑफर और कीमत: सैमसंग गैलेक्सी F41 स्मार्टफोन को सेल में 3000 रुपये की छूट के साथ 16,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध किया जा चुका है। कोटक बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ ही HSBC क्रेडिट कार्ड से फोन की खरीद पर 10% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही एक्सिस बैंक बज्ज क्रेडिट कार्ड पर 5% छूट ऑफर की जा रही है। फोन को 1,500 रुपये प्रतिमाह EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते है। 

स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग गैलेक्सी F41 एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे Exynos 9611 चिपसेट पर पेश किया गया है। इसमें 6.4 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है। 

कैमरा और बैटरी: फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इसमें पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

नेपाल में टीवी प्रसारण प्रणालियों में स्वच्छ नीति फीड

एप्पल जल्द ही लॉन्च करेगा 4 नए iPhones

इंफीनिक्स हॉट 10 शानदार वेरिएंट और फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -