पांच कैमरों के साथ सैमसंग का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च

पांच कैमरों के साथ सैमसंग का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च

जाने मानी मशहूर कंपनी Samsung Galaxy A71 के अपग्रेडेड वर्जन Samsung Galaxy A72 को पेश करने की रणनीति बना रही है। इस आगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे जानकारी प्राप्त हुई है कि Galaxy A72 स्मार्टफोन पेंटा कैमरा सेटअप मतलब पांच कैमरे के साथ मार्केट में लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस अपकमिंग डिवाइस की लॉन्चिंग, दाम तथा फीचर को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन को पेंटा कैमरा सेटअप मतलब पांच कैमरे के साथ लॉन्च करेगी, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 8MP का टेलीफोटो लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस तथा 5MP का डेप्थ सेंसर उपस्थित होगा। साथ ही इस अपकमिंग फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध किया जाएगा। फिलहाल इस मोबाइल के अन्य फीचर्स की सुचना अभी तक प्राप्त नहीं हुई है। 

वही प्राप्त रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Samsung Galaxy A52 को Galaxy A72 के साथ ही पेश किया जाएगा। Galaxy A52 के फीचर्स की बात करें, तो इसमें क्वाड रियर कैमरा उपलब्ध किया जा सकता है। वही अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन को 2021 के आरम्भ में पेश किया जा सकता है। वहीं इसका दाम मिड रेंज में रखा जा सकता है। वही अब सभी इस फ़ोन की लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतजार है। हालाँकि लॉन्चिंग को लेकर कोई डेट सामने नहीं आई है।

Instagram में आ रही है दिक्कतें, कंपनी ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

भारत में जल्द दस्तक देगा Vivo का ये शानदार स्मार्टफोन

पहली ही सेल में Realme Narzo 20 Pro ने तोड़े रिकॉर्ड, बिके 50 हजार फ़ोन