सैमसंग की नई सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग की नई सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग की तरफ से हाल ही में गैलेक्सी F42 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग हुई थी। इस अब सीरीज का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी F12 जल्द लॉन्च होने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को SM-F127G मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को गैलेक्सी F12 या फिर गैलेक्सी F12s के नाम से पेश किया जा सकता है।

गीकबेंच पर किया गया लिस्ट: गैलेक्सी F12 स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इससे पहले कंपनी ने Samsung गैलेक्सी F42 को गैलेक्सी M31 के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया था। हालांकि कंपनी की तरफ से अपकमिंग स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी F12 की डिटेल जारी नही की गई है।  सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन गैलेक्सी A02s को भी Geekbench पर SM-A025G मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था।  इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी M02 को भी स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम, एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर दिया जा सकता है।गैलेक्सी A02s स्मार्टफोन को 3GB रैम और ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M31 स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग गैलेक्सी M31 में पावर बैकअप के लिए 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। यह फोन Exynos 9611 octa-core चिपसेट पर काम करता है। सैमसंग गैलेक्सी M31 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया ​गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल कैमरा, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

PUBG के बाद लॉन्च होगा FAUG गेमिंग एप, टीज़र आया सामने

खरीदें सैमसंग के नए प्रोडक्ट, जानें क्या मिल रहे फीचर्स

jio ने एड किया अपना नया एप, अब मिलेगी सारी अपडेट