बेहद सस्ता होगा सैमसंग का नया J सीरीज स्मार्टफोन
बेहद सस्ता होगा सैमसंग का नया J सीरीज स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी सैमसंग कुछ ही रोज में शुरू होने वाले MWC 2018 में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. कंपनी अपने गैलेक्सी Galaxy S9 और Galaxy S9 स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में है. हालांकि कम्पनी इन स्मार्टफोन्स के अलावा अपना एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन भी लॉन्च करने की तैयार में जुटी हुई है. दरअसल एक बेंचमार्क वेबसाइट Geekbench पर सैमसंग के नए बजट स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है. यहां सैमसंग गैलेक्सी J4 को स्पॉट किया गया है. इस लीक के साथ फोन से जुड़े कुछ अन्य फीचर्स भी सामने आए है.

सैमसंग गैलेक्सी जे4 की लिस्टिंग के मुताबिक, इसे एंड्रॉइड 8.0 ऑरियो पर आधारित किया जा सकता है. वहीं इस स्मार्टफोन में 7570 SoC के साथ 1.4GHz quad-core Cortex A53 प्रोसेसर पेश किया जा सकता है. इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में 2जीबी रैम दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी इसमें फुल HD डिसप्ले पेश करेगी जो 720 पिक्सल स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ आएगा.

हालांकि फिलहाल इस फोन की उपलब्धता को लेकर किसी प्रकार की कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस हैंडसेट को जल्द ही लांच किया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जे3 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है. आपको बता दें कि सैमसंग अपनी जे सीरिज में कई बजट स्मार्टफोन पेश कर चुकी है और अब कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी कुछ और बजट फोन पेश कर सकती है.

 

अब SMS से मिलेगी असली-नकली की जानकारी

आप भी जीत सकते है निकॉन का ये धांसू कैमरा

Xiaomi Mi Mix 2S की कुछ और तस्वीरें लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -