इन इंजीनियरिंग छात्रों के लिए सैमसंग ने निकाली बम्पर भर्ती
इन इंजीनियरिंग छात्रों के लिए सैमसंग ने निकाली बम्पर भर्ती
Share:

सैमसंग इस साल देश के शीर्ष इंजीनियरिंग कॉलेजों से करीब 2,500 इंजीनियरों की भर्ती करने जा रही है. कंपनी की योजना है कि आईआईटी, एनआईटी और आईआईआईटी जैसे संस्थानों के 1,000 इंजीनियरों को सैमसंग की टीम में शामिल किया जाए. वहीं इंटरनेट ऑफ थिंग्स,मशीन लर्निग,बायोमेट्रिक्सऔर 5जी तकनीक के विकास के लिए देश के आईआईटी संस्थानों से 300 छात्रों भर्ती किया जाएगा.

सैमसंग के वैश्विक वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपेश शाह ने अपने एक बयान में कहा कि, "सैमसंग भारत में आरएंडडी को लेकर बेहद आश्वस्त है और आरएंडडी पर जोर देने से सैमसंग को भारतीय बाजार में शीर्ष पर बने रहने में मदद मिलेगी. भारत में कंपनी के तीन आरएंडडी केंद्र कई अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों पर काम कर रहे हैं." शाह ने बताया कि, आईआईटी और एनआईटी संस्थानों के अलावा सैमसंग कई अन्य प्रमुख कॉलेजों की प्रतिभाओं को भी छांटेगा.

इन संस्थानों में दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, बिट्स पिलानी, मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी, आईआईआईटी जैसे कई बड़े संस्थान शामिल होंगे.आपको बता दें कि सैमसंग IIT-बम्बई से 35 छात्रों, IIT-दिल्ली से 32 छात्रों, IIT-मद्रास से 22 छात्रों, IIT-गुवाहाटी से 45 छात्रों और IIT-खड़कपुर से 29 छात्रों को अपनी कंपनी में शामिल करेगा. 

 

OMG: इस फोन के साथ जियो दे रहा 30 जीबी मुफ्त डाटा

स्क्रीन के बदले हाथ पर लिखने की इजाजत देता है हूवाई वॉच 3

LG V30 अपग्रेड वर्जन इन खूबियों से होगा लैस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -