4 जीबी के साथ सैमसंग जल्द लॉंच करेगा ऑन7 प्राइम
4 जीबी के साथ सैमसंग जल्द लॉंच करेगा ऑन7 प्राइम
Share:

सैमसंग ने अपनी नैक्सट सिरीज़ को टीस करना शुरू कर दिया है। ये सिरीज़ होगी ऑन सिरीज़। इसे पिछले महीने अमज़ोन पर एक्सक्लूसिवली टीस किया गया था। अब अमज़ोन ने  गैलक्सि ऑन7 प्राइम का खुलासा किया है।

आईएएनएस रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को इस हफ्ते लॉंच किया जा सकता है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन गैलक्सि जे 7 प्राइम से मिलते जुलते है। जो की साल 2016 में लॉंच हुआ था, लेकिन  इसमे 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग है जबकि जे 7 प्राइम में 8 एमपी कमेरा था। 

इसे मेटल यूनीबोडी के साथ डिज़ाइन किया गया है जो की दो वारिएंट्स में मिलेगा। एक 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा और दूसरे वारिएंट में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज होगी। इसके अलावा इसमे डेडिकेटेड डूवल सिम स्लॉट और होम बटन में फिंगर प्रिंट स्कैनर होगा। 

ये ग्राहको को सैमसंग पे मिनी फीचर के साथ मिलेगा जिसके जरिये यूसर कोड को स्कैन कर आसानी से पेसा ट्रांफर कर सकता है। इसमे यूसर बैंक अकाउंट में भी यू पी आई की मदद से पेसा ट्रांफर कर सकता है।  ये आंड्रोइड नौगट पर रन करेगा।

लेकिन इसकी बेटरी  के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। इसका डिस्प्ले 5.5 इंच होगा और इसमे 1.6 गिग्ज का ओक्टा कोर एक्सिनोस 7870 का प्रॉसेसर लगा है। फोन ब्लेक और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा। प्राइस के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है जल्द ही यह फोन अमज़ोन पर एक्सक्लूसिवली मिलेगा।

Samsung Galaxy S9 और S9 Plus की लीक में हुआ बड़ा खुलासा

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या

Galaxy S8/S8+ में डॉल्बी एटमॉस फीचर को Samsung ने नकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -