सैमसंग ने किया गैलेक्सी A7 और  A5 के लिए अपडेट
सैमसंग ने किया गैलेक्सी A7 और A5 के लिए अपडेट
Share:

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने कुछ फोनों को ओरियो वर्जन से अपडेट किया है.  सैमसंग ने अपने गैलेक्सी A7 (2017) और  गैलेक्सी A5 (2017) के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया है. बता दें कि ये तीनों ही स्मार्टफोन्स पिछले साल लॉन्च किए गए थे और ये मिड-रेंज स्मार्टफोन्स हैं. A5 (2017) के लिए अपडेट रशिया में जारी किया है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी A7 (2017) के लिए ये अपडेट फिलहाल केवल वियतमान में ही जारी किया गया है. 

इस लेटेस्ट अपडेट के साथ कंपनी ने अप्रैल 2018 सिक्योरिटी पैच भी जारी कर दिया है. गैलेक्सी A5 की कीमत 28,990 रुपए और गैलेक्सी A7  की कीमत 33,490 रुपए है. ओरियो अपडेट मिलने के बाद इन स्मार्टफोन यूजर्स को कई और नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी जिसमें एप शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि हैं.

इस एंड्रॉयड ओरियो में और भी कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि शामिल हैं. इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी इसे बाकी देशों में उपलब्ध गैलेक्सी A-सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए कबतक जारी करेगी.

शाओमी ने लांच किया Mi A2 स्मार्ट फोन

भारत में मोबाइलों का सरताज बना शाओमी

शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत हुई लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -