सैमसंग जल्द ही आगामी उत्पादों और स्मार्टफोन के लिए आयोजित करेगा इवेंट
सैमसंग जल्द ही आगामी उत्पादों और स्मार्टफोन के लिए आयोजित करेगा इवेंट
Share:

सैमसंग 14 अप्रैल को अपना अगला इवेंट आयोजित करने जा रहा है और उम्मीद है कि इस इवेंट में Samaung में Samsung Galaxy S21 FE और Samsung Tab S7 Lite को लॉन्च किया जाएगा। यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि हाल ही में कंपनी ने गैलेक्सी ए 52 और गैलेक्सी ए 72 का अनावरण वर्ष के अपने दूसरे अनपैकड इवेंट में किया है। 

अब, लीकर इवान ब्लास ने आने वाले महीनों में दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज द्वारा लॉन्च की समयसीमा का खुलासा किया है। आगामी 14 अप्रैल को होने वाली है। लीकर ने सोशल प्लेटफॉर्म पर टाइमलाइन को साझा किया है। वॉयस ने लॉन्च के बारे में जानकारी दी है, यही नहीं, यह भी अनुमान लगाया गया है कि उपरोक्त उत्पाद के अलावा, कंपनी को गैलेक्सी क्रोमबुक लाइन और गैलेक्सी बुक लैपटॉप का अनावरण करने की भी उम्मीद है। वे विंडोज ओएस के साथ इंस्टॉल आएंगे। 

जून में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 7 लाइट के लॉन्च के बाद यह कार्यक्रम होगा। हालांकि, लीकर ने किफायती टैबलेट लाइनअप के लॉन्च की तारीख का उल्लेख नहीं किया है। लॉन्चिंग सीरीज़ को यहां नहीं रोका गया है क्योंकि सैमसंग ने जुलाई और अगस्त के लिए भी योजना बनाई है। जुलाई में, सैमसंग ए सीरीज के तहत दो और डिवाइस लॉन्च करने जा रहा है। इस इवेंट में Galaxy A22 5G और Galaxy A82 5G लॉन्च किए जाएंगे। गैलेक्सी ए 82 के बारे में कुछ लीक हुए हैं। उम्मीद की जा रही है कि हुड के तहत 64MP सोनी IMX686 सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 800 सीरीज प्रोसेसर की सुविधा होगी। उल्लेख किए गए टाइमलाइन लीकर का अंतिम आयोजन 19 अगस्त को होगा जो सैमसंग गैलेक्सी एस 21 के प्रशंसक संस्करण को लॉन्च करेगा। खैर, ग्राहकों के पास सैमसंग कंपनी के उत्पादों से चयन करने के लिए कई प्रकार की विविधताएं हैं।

'100 करोड़ की वसूली' को लेकर रविशंकर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

महू-धार सीट से दो बार सांसद रहे सूरजभानु सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

RIMS की मेडिकल छात्रा ने की ख़ुदकुशी, फ्लैट में लटकी मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -