Samsung : इन स्मार्टफोन को ऑफलाइन झेलना पड़ रहा भारी नुकसान, जाने कारण
Samsung : इन स्मार्टफोन को ऑफलाइन झेलना पड़ रहा भारी नुकसान, जाने कारण
Share:

दुनिया की लोकप्रिय कंपनी Samsung अपनी लोकप्रिय Galaxy M सीरीज को ऑफलाइन मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है. अभी तक स्मार्टफोन सीरीज भारतीय बाजार में केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध है. लेकिन रिपोर्ट के अनुसार सीरीज की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी इसे अब जल्द ही ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध करा सकती है. इस सीरीज के तहत कंपनी ने पिछले दिनों Galaxy M10s, Galaxy M20s और M30s को भारत में लॉन्च किया था, जो कि बजट रेंज के साथ ही कई खास फीचर्स से लैस हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जल्द आएगा ट्विटर का नया नियम, फीडबैक से बंद होंगे फ़र्ज़ी अकाउंट

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung अब अपनी Galaxy M को ऑफलाइन मार्केट में भी उपलब्ध कराने वाली है. रिपोर्ट में कहा गया है कि Samsung की मोबाइल बिजनेस टीम ने रिटेलर्स को WhatsApp ग्रुप के जरिए इस बात की जानकारी दी है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी ऑफलाइन रिटेलर्स से आ रही हाई डिमांड की वजह से ये कदम उठा रही है. क्योंकि ऑनलाइन स्टोर्स पर फोन के साथ मिल रहे ऑफर्स की वजह से ऑफलाइन बिजनेस पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

Infinix S5 Lite लॉन्च से पहले इस लोकप्रिय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जाने कीमत

अगर बात करें ऑनलाइन स्टोर्स पर मिल रहे ऑफर्स व डिस्काउंट की तो रिटेलर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है और इसका असर उनके बिजनेस पर पड़ रहा है. इसलिए उन्होंने Samsung से Galaxy M सीरीज को ऑफलाइन मार्केट में लाने पर जोर दिया है. Samsung ने अपनी On Series को बंद करने के बाद Galaxy M सीरीज को भारतीय बाजार में इसी साल लॉन्च किया था. इस सीरीज को कंपनी ने युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन ​किया है. अभी तक स्मार्टफोन बाजार में Galaxy M सीरीज के तहत Galaxy M10 और Galaxy M20 से लेकर Galaxy M10s, Galaxy M20s और M30s को लॉन्च कर चुकी है.

जल्द लॉन्च होगा KTM और HONDA का नया मॉडल, होंगे कुछ खास फीचर

सबको पीछे छोड़, स्मार्टफोन ब्रैंड में Xiaomi बनी भारत में नंबर वन

वोडाफोन ने लॉन्च किया नया ऑफर, अनलिमिटेड कालिंग के साथ अतिरिक्त डाटा मुफ्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -