JNV के छात्रों के लिए सैमसंग ने दिया स्कॉलरशिप पाने का शानदार मौका
JNV के छात्रों के लिए सैमसंग ने दिया स्कॉलरशिप पाने का शानदार मौका
Share:

हाल ही में सैमसंग इंडिया ने अपने सैमसंग स्टार इंडिया प्रोग्राम के तहत जवाहर नवोदय विद्यालय के 560 छात्रों के लिए स्कॉलरशिप की घोषणा की है। इन 560 स्कॉलरशिप में से 150 नए आवेदकों के लिए हैं और 410 मौजूदा स्कॉलरशिप का रिन्युअल किया जा रहा है. यह स्कॉलरशिप जेएनवी के उन छात्रों को दी जाएगी जो इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी या नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी में बीटेक/डुअल डिग्री (बीटेक एमटेक) कर रहे हैं या करने के लिए ऐ़डमिशन लेंगे।

ऐकडेमिक ईयर 2019-2020 की स्कॉलरशिप के लिए आवेदन अभी लिए जा रहे हैं। आवेदन और सभी दस्तावेज जमा करने की आखिरी तारीख 10 दिसंबर, 2019 है। आवेदन फॉर्म भरकर आगे दिए गए पते पर भेजना है। इस स्कॉलरशिप के तहत छात्रों को ट्युइशन, एग्जामिनेशन, हॉस्टल और मेस के लिए पहले साल 2 लाख रुपये मिलते हैं। कुछ तय नियम के आधार पर अगले साल भी स्कॉलरशिप मिल सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक पहले साल की स्कॉलरशिप जेईई मेन में ऑल इंडिया रैंकिंग के आधार पर दी जाती है। लेकिन दूसरे से चौथे साल तक स्कॉलरशिप के लिए छात्र का एसजीपीए या सीजीपीए 5 से ज्यादा होना अनिवार्य है.

इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.samsung.com/in/microsite/sapne-hue-bade/star-scholar/। नीचे में ऐप्लिकेशन फॉर्म का लिंक होगा, उस पर क्लिक करके डाउनलोड करें। फॉर्म को भरने के बाद सैमसंग इंडिया को नीचे दिए गए पते पर भेजें: Corporate Citizenship (CRO), Samsung India Electronics Pvt. Ltd.,20th-24th Floor, Two Horizon Centre, Golf Course Road, Sector - 43, DLF Phase V, Gurgaon, Haryana -122002, India.

दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

UPPSC 2019: कंप्यूटर सहायक के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

IGNOU : जनवरी 2020 इग्नू में एडमिशन प्रोसेस हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -