अभी खरीदें सैमसंग गैलेक्सी J8, मिल रहा है भारी डिस्काउंट
अभी खरीदें सैमसंग गैलेक्सी J8, मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

पॉपुलर J सीरीज के स्मार्टफोन पर samsung ऑफर दे रहा है. बता दें कि इस सीरीज के फ़ोन गैलेक्सी J8 पर 1000 रूपये का बम्पर कैशबैक मिल रहा है. इस फोन को लॉन्च हुए तीन-चार महीने ही हुए हैं. अगर आपको यह फोन पसंद है तो अभी आप इसपर कैशबैक का लाभ उठाकर काफी सस्ते में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन मई में 18,990 रूपये में लॉन्च हुआ था और अभी कुछ समय पहले कम्पनी की तरफ से हजार रूपये की कटौती के बाद यह फोन 17,990 रूपये में बिक रहा है. 

4000 रु के इस फ़ोन पर JIO दे रहा है 2,200 रु का कैशबैक

दूसरी ओर ग्राहक इस फोन पर 1 हजार रूपये का कैशबैक पाकर गैलेक्सी J8 को इफेक्टिवली 16,990 रूपये में प्राप्त कर सकते हैं. अब बात करते है इसके फीचर्स के तो आपको बता दें कि इसमें कंपनी ने  4GB की रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी दी है, जिसे कि 256GB तक आसानी से बढ़ाया जा सकता है.  सैमसंग का यह फोन स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से powered है.

5000 प्री लोडेड गानों के साथ सारेगामा का Carvaan Premium लॉन्च

पेटीएम मॉल इस समय फेस्टिवल सीजन को देखते हुए ढेर सारे फोन्स पर जबरदस्त कैशबैक ऑफर दे रही है. उन्हीं फोन्स में से एक सैमसंग का ये गैलेक्सी J8 भी है. इस स्मार्टफोन पर 1000 रूपये का कैशबैक पाने के लिए ऑनलाइन आर्डर प्लेस करने से पहले SAM1K प्रोमोकोड अप्लाई करना होगा. कैमरा की बात की जाए तो इसमे आपको 16MP+5MP का डबल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिलता है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16MP का सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है. इसके बैटरी क्षमता 3500mAh की है. 

यह भी पढ़ें...

तकनीकी क्षेत्र में ONEPLUS ने हासिल किया नया मुकाम, जानिए क्या है ख़ास ?

शुरू हुई नोकिया 6.1 प्लस की फ्लैश सेल

सेल्फी कैमरा वाला फीचर फोन लॉन्च, कीमत महज 790 रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -