SAMSUNG का धांसू 'फोल्डेबल' स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

SAMSUNG का धांसू 'फोल्डेबल' स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में होगा लॉन्च

सैमसंग यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. क्योंकि जल्द ही सैमसंग का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन फोल्डेबल को अगले साल फरवरी में लॉन्च किए जाने की ख़बर सुनने को मिली है. विदेशी मीडिया के मुताबिक, फरवरी या मार्च के अंत तक गैलेक्सी एक्स को लॉन्च किया जा सकता है. और अगर यह सच हुआ तो यूजर्स इस फोन का लुत्फ MWC 2019 बार्सिलोना में उठाया जाएगा. 

SAMSUNG के इन स्मार्टफोन्स में हुई भारी कटौती, भूलकर भी ना खरीदें इस दिन

बता दें कि इस फ़ोन के लिए  यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.इस फ़ोन को 'विनर' कोडनेम दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, हैंडसेट को पहले 'वैली' नाम दिया गया था. आपको बता दें कि ये वही स्मार्टफोन है जिसे सैमसंग ने पिछले साल ही गैलेक्सी एस10 के पार्ट्स के लिए कई कंपनियों से पार्टनरशिप की है. गैलेक्सी एक्स फोल्ड इन डिजाइन के साथ आता है जिसमें 3.5 इंच के तीन OLED स्क्रीन्स हैं. पहला स्क्रीन फोन के बाहरी हिस्से में दिया गया है तो वहीं बची हुई दो स्क्रीन्स फोन के आंतरिक हिस्से में छिपे हुए होंगी. 

4 कैमरों के साथ इस दिन दस्तक देगा samsung का यह स्मार्टफोन

खास बात यह है कि दोनों स्क्रीन्स को एक साथ खोलने पर ये एक 7 इंच का बड़ा डिस्प्ले बन जाता है. फोल्ड इन डिजाइन का फायदा ये है कि फोन को उस समय भी इस्तेमाल किया जा सकता है जब दोनों पैनल्स काम न कर रहे हो. दूसरी ओर कंपनी गैलेक्सी एक्स के अलावा सैमसंग गैलेक्सी एस 10 पर के लिए भी प्रयासरत है. बता दें कि ये फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 9 का अगला वर्जन होगा. 

यह भी पढ़ें...

 

नेटवर्क ना मिलें तो ना लें टेंशन, अब इस समस्या का भी आ गया है समाधान

अब इस आवश्यक काम के लिए 'आधार' हुआ 'निराधार', सरकार ने दिया बड़ा आदेश

अब फेसबुक पर नही चलेगा फर्जीवाड़ा, कंपनी ने कर ली है तगड़ी प्लानिंग