4 कैमरों के साथ इस दिन दस्तक देगा samsung का यह स्मार्टफोन
4 कैमरों के साथ इस दिन दस्तक देगा samsung का यह स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग ने हाल ही में घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि अगले महीने 11 अक्टूबर को आयोजित इवेंट में कम्पनी 4 कैमरों वाला नया गैलेक्सी फोन पेश करने जा रही है. इस इवेंट का टाइटल "A Galaxy Event" रखा गया था जिससे यह साफ हो रहा है कि गैलेक्सी A सीरीज़ के नए स्मार्टफोन से पर्दा उठा देंगी. बताया यह भी जा रहा है कि नए फोन को कम्पनी "4 x fun" टैगलाइन के साथ बाजार में लाएगी. 

खबरों की माने तो की कम्पनी अपनी आधिकारिक वैबसाइट samsung.com पर लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी. साथ ही सैमसंग अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को भी इसी साल लॉन्च करने जा रही है. नवंबर में होने वाली सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस में इस हैंडसेट से पर्दा उठाया जा सकता है. इसके अलावा गैलेक्सी A (2019 मॉडल्स) के भी लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है. इस सीरीज़ में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन्स में ट्रिपल कैमरे के साथ इन-डिप्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर इसमें हो सकता है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गूगल ने भी 9 अक्टूबर को अपने इवेंट का आयोजन किया है. जहां कम्पनी नए स्मार्टफोन्स Pixel 3 व Pixel 3 XL को लॉन्च करेगी. जबकि 11 अक्टूबर को सैमसंग के लेटैस्ट स्मार्टफोन से पर्दा उठेगा. सैमसंग के नए टीजर को देखकर तो यह उम्मीद लगाई जा रही है कि यह स्मार्टफोन सबसे बेहतरीन कैमरे के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है. 

यह भी पढ़ें...

1500 या 500 नही 95 रु में खरीद सकते है JIO फ़ोन, बस पढ़ लें ये खबर

इस फोन की कीमत कर देंगी हैरान, खरीदने पर हो जाओगे मजबूर

Xiaomi के इस काम से करोड़ों यूजर्स के चेहरे पर आई खुशी, जानिए क्या है ख़ास ?

सरकार के इस फैसले से कम हुई शाओमी के पॉवरबैंक की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -