सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की बिक्री के आंकड़े को बताया गलत, दिया बड़ा बयान
सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड की बिक्री के आंकड़े को बताया गलत, दिया बड़ा बयान
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग ने लेटेस्ट गैलेक्सी फोल्ड के 10 लाख से ज्यादा यूनिट की सेल की जानकारी को सिरे से खारिज कर दिया है. कंपनी का कहना है कि प्रेसिडेंट सोह्न यंग गैलेक्सी फोल्ड की बिक्री के रिकॉर्ड को लेकर थोड़े कंफ्यूज थे. वहीं, सैमसंग के प्रवक्ता ने कहा है कि अब तक गैलेक्सी फोल्ड की सेल 10 लाख का आकंड़ा पार नहीं कर पाई है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमेरिका की टेक्नोलॉजी साइट के इवेंट में कंपनी के प्रेसिडेंट सोह्न यंग ने गैलेक्सी फोल्ड के 10 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिकने की बात कही थी. इससे पहले भी सैमसंग ने गैलेक्सी फोल्ड की पांच लाख से ज्यादा यूनिट्स बिकने की गलत जानकारी साझा की थी. इसके बाद ही कई विशेषज्ञों ने दावा किया था कि गैलेक्सी फोल्ड के यूनिट्स चार से लेकर पांच लाख तक के बीच ही बिके थे. हाल ही में कंपनी के एक कर्मचारी ने कहा था कि कंपनी नए वर्ष में छह लाख यूनिट्स बेचने वाली हैं.

Samsung Galaxy Fold की स्पेसिफिकेशन
 

कंपनी ने इस फोन में 7.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1536x2152 पिक्सल है. फोल्ड होने के बाद इस फोन की स्क्रीन का साइज 4.6 इंच का हो जाता है, जिसका रिजॉल्यूशन 840x1960 पिक्सल है. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही इस फोन को एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम और ऑक्टाकोर एसओसी का सपोर्ट मिला है.

यूजर्स को गैलेक्सी फोल्ड में कुल 6 कैमरा सेंसर मिलेंगे. साथ ही इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है. वहीं, कंपनी ने इस फोन में शानदार सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. दूसरी तरफ जब इस फोन को अनफोल्ड किया जाएगा, तो ग्राहकों इसमें 10 और 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा ग्राहकों को 4,380 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो पावर शेयर फीचर से लैस होगी. इस फोन में वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है.

Samsung Galaxy Fold की कीमत

कंपनी ने इस फोन को भारत में 1,64,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उतारा है. वहीं, यह फोन ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है. इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिल सकते हैं.

यहां बिक रहा है हवा से बना सेहतमंद पानी, कीमत 8 रुपए बोतल

जल्द भारत म होगा लॉन्च दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन

HP Spectre x360 भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -