टीवी बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की तैयारी में यह दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी
टीवी बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की तैयारी में यह दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी
Share:

नई दिल्लीः जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग भारत के टीवी बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की योजना बना रही है। सैमसंग इंडिया का प्लान इस फेस्टिव सीजन में नए टेक्नोलॉजी और टेलीविजन के कई नए मॉडलों के साथ उतरने का है। सैमसंग का प्लान लेड टीवी के बाजार में अपनी हिस्सेदारी को 60 परसेंट तक पहुंचाना है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कंपनी ने व्यापक रणनीति बनाई है। इसमें त्योहारों के मौके पर दिए जाने वाले ऑफर के साथ-साथ मार्केटिंग के जरिये छोटे और मझोले शहरों में अपनी पैठ बढ़ाना है।

वार्षिक 25 फीसदी की रफ्तार से बढ़ रहे घरेलू स्मार्ट टीवी बाजार में सैमसंग दो कदम आगे चल रही है। कंपनी 40 परसेंट की दर से इस बाजार में ग्रोथ कर रही है। सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने दैनिक जागरण के साथ बातचीत में कहा कि इस त्योहारी सीजन में कंपनी बाजार हिस्सेदारी को बढ़ाने की रणनीति पर काम कर रही है। कंपनी का पूरा ध्यान ग्राहकों को बेहतर टेक्नोलॉजी के प्रोडक्ट देना है।

साथ ही त्योहारों के मौके पर विशेष ऑफर के जरिये ग्राहकों को पुराने टीवी से नए में अपग्रेड करने के लिए भी प्रोत्साहित किया जा रहा है। पुल्लन ने बताया कि सैमसंग ने त्योहारों से पहले टेलीविजन के जो नए मॉडल उतारे हैं, उनमें चार मॉडल 8-के टेक्नोलॉजी वाले हैं। इसके अतिरिक्त यूएचडी टेलीविजन की केटेगरी में भी कंपनी ने दो नई सीरीज बाजार में उतारी है। साथ ही स्मार्ट टीवी सीरीज में 32 इंच के आकार का एक नया एआइ मॉडल भी उतारा है। बता दें कि आने वाले फेस्टिव सीजन को देखते हुए सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कई आकर्षक ऑफरों के साथ बाजार में उतरने वाली है।

भारत में इतने लोग हैं 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के मालिक, पढ़ें रिपोर्ट

आरबीआई ने नौ कमर्शियल बैंकों के बंद होने के खबरों का किया खंडन

Petrol prices : इस देश में मिलता है फ्री में पेट्रोल, यहां मिलता है सबसे महंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -