Samsung ने किया एक और बड़ा धमाका, Notebook 9 Pen दो वेरिएंट्स में लाँच
Samsung ने किया एक और बड़ा धमाका, Notebook 9 Pen दो वेरिएंट्स में लाँच
Share:

दक्षिण कोरियाई की दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने नए Notebook 9 Pen को 13 इंच और 15 इंच के दो वेरिएंट्स में उतार दिया है. बता दें कि नया नोटबुक 9 पेन का फ्रेम मेटल-एल्युमिनियम का बना है और कंपनी ने इसे ओसियन ब्लू और प्लेटिनम व्हाइट रंग के साथ पेश किया है. कंपनी ने नोटबुक 9 पेन (2019) की कीमत फिलहाल नहीं बताई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिणी कोरिया में दोनों ही मॉडल 14 दिसंबर यानी कि आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. जबकि 2019 की शुरुआत में Samsung Notebook 9 Pen (2019) ब्राजील, हॉन्ग-कॉन्ग और यूएस मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा. 

अब बात करते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स की. तो आपको बता दें कि दोनों ही वेरिएंट फुल-एचडी रिजॉल्यूशन के साथ उपलब्ध है. वहीं 2-इन-1 नोटबुक में 8वें जेनरेशन का इंटेल आई7 प्रोसेसर, इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स/ Nvidia जीफोर्स एमएक्स150 (2 जीबी), 16 जीबी एलपीडीडीआर3 रैम और 512 जीबी PCIe NVMe एसएसडी सपोर्ट मिलता है. Notebook 9 Pen (2019) बैकलिट कीबोर्ड और बिल्ट-इन एस पेन के साथ आता है और इसके अलावा 2X2 वाई-फाई 802.11एसी, फेशियल रिक्गनिशन, फिंगरप्रिंट सेंसर और एचडी आईआर फ्रंट कैमरा भी इसे खास बनाता है. दोनों में एल्युमिनियम शेल है जो 54Wh बैटरी सेल के साथ आएंगे.इनमे 2एक्स थंडरबोल्ट 3 पोर्ट, 1एक्स यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, हेडफोन/माइक कॉम्बो जैक और यूएफएस/माइक्रोएसडी कार्ड कॉम्बो जैक भी मिलेंगे. 

AIRTEL ने उतारा JIO की टक्कर का प्लान, जरूर जानकर उड़ जाएंगे यूजर्स के होश

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

MICROMAX ला रही है अपना नया स्मार्टफोन, 4 दिनों बाद करेगी धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -