सैमसंग फोन में आई खराबी शेयर हो रही आपकी जानकारी
सैमसंग फोन में आई खराबी शेयर हो रही आपकी जानकारी
Share:

दिल्ली: स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी सैमसंग दुनिया की कुछ फेमस चुनिंदा कंपनियों में से एक है. यह हमेशा स्मार्टफोन्स में अलग-अलग तरह के फीचर्स देती है और इसी वजह से पूरी दुनिया में सैमसंग के एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के उपयोगकर्ताओं की संख्या काफी ज्यादा है. 

 

आपको बता दें कि सैमसंग के इन्हीं स्मार्टफोन्स में एक बग पाया गया है जिसमे गैलरी की तस्वीरों को बिना यूज़र की इजाजत के कान्टैक्टस के साथ शेयर किया जा रहा है. सबसे अजीब बात तो यह है कि इसका कोई रिकार्ड भी स्मार्टफोन में सेव नहीं हो रहा है जिससे कि मोबाइल को इस्तेमाल करने वाले को यह पता ही नहीं चलता है कि किन तस्वीरों को किस कॉन्टेक्ट नम्बर के साथ शेयर किया जा रहा है.

 

बताया जा रहा है कि इस समस्या से गैलैक्सी S9 और गैलैक्सी नोट 8 सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ मोबाइल के लिए जारी किए गए सैमसंग मेसेजिंग एप्प के रीसैंट अपडेट के बाद गैलरी में मौजूद फोटोज़ MMS के जरिए शेयर हो रही है. सैमसंग कि और से इस समस्या को ठीक करने को लेकर फिलहाल कोई घोेषणा नहीं हुई है. मामले में यूजर्स का कहना है कि  इसे टैम्परेरी तौर पर ही बंद कर देना चाहिए जिससे वह अपने मीडिया को सुरक्षित रख पाए.

गूगल के स्मार्ट स्पीकर्स की कीमतों में हुई कमी

भारत में लांच होने वाला है मोटो का यह मोबाइल

लांच हुआ 128TB वाला मेमोरी कार्ड, स्पीड जानकर रह जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -