फ्लिपकार्ट में चल रहा है सैमसंग मोबाईल फेस्ट
फ्लिपकार्ट में चल रहा है सैमसंग मोबाईल फेस्ट
Share:

नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग सेन्टर माना जाने वाला फ्लिपकार्ट एक बार फिर से आपके लिए स्मार्टफोन बंपर सेल लेकर आया है. हालांकि इस सेल में आपके एक खास कंपनी के मोबाइल पर ही ऑफर दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट ने इस सेल को स्मार्टफोन बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन कंपनी सैमसंग के नाम से रखा है. इस सेल का नाम ‘सैमसंग मोबाइल फेस्ट’ रखा गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह खास सैमसंग स्मार्टफोन पर उपलब्ध है.

सैमसंग मोबाइल फेस्ट के नाम से आयोजित यह फ्लिप्कार्ट सेल 6 नवंबर से शुरू हो चुकी है. तीन दिनों तक चलने वाली यह सेल 8 नवंबर तक है. फ्लिप्कार्ट पर आयोजित इस फेस्ट में आप अपने पसंदीदा सैमसंग स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं.  इस ऑफर में सैमसंग गैलेक्सी एस8, गैलेक्सी एस8+, गैलेक्सी एस7 जैसे कई लेटेस्ट स्मार्टफोन मौजूद हैं.

सबसे फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर उपलब्ध ऑफर की बात करें तो गैलेक्सी एस8 64जीबी स्टोरेज के स्थ 57,900 रुपए की कीमत में उपलब्ध है. इस पर एक्सचेंज ऑफर भी है जिस पर 20,000 रुपए तक ऑफ मिल सकता है. वहीँ गैलेक्सी 64,900 रुपए में मौजूद है, इस फोन पर भी 20,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ ही फ्लिप्कार्ट सैमसंग के पिछले साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस7 पर भी डिस्काउंट दे रही है. यह स्मार्टफोन डिस्काउंट के बाद 29,990 रुपये में उपलब्ध है. इस फोन पर अन्य डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं जिसके जरिए ग्राहक 25,000 रुपए तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं.

Jio ने अपने टैरिफ प्लान में किया बदलाव

26 नवंबर को जियोनी करने जा रहा बड़ा धमाका

वोडाफोन और एयरटेल के बाद आइडिया ने पेश किया बम्पर ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -