सैमसंग ने स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड किया लॉन्च
सैमसंग ने स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड किया लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. सैमसंग ने नई दिल्ली के इवेंट में अपने दो नए गैजेट लॉन्च किया है. इसमें से Gear Sport स्मार्टवॉच और Gear Fit2 Pro फिटनेस बैंड है. इनकी कीमत क्रमश: 22,990 रुपये और 13,950 रुपये रखी गई है. Gear Fit2 Pro ग्राहकों के लिए ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इस वियरेबल डिवाइस को 11 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. इसके अलावा 4 दिसबंर से इसके लिए प्री-बुकिंग स्टार्ट हो जाएगी.

Gear Sport में 1.2-इंच का सर्कुलर AMOLED डिसप्ले दिया गया है, जो 360×360 पिक्सल रेजोल्यूशन और 302ppi के पिक्सल डेंसिटी चल रहा है. वहीं, इस स्मार्टवॉच के डिसप्ले पर यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. सैमसंग Gear Sport में 1गीगाहर्टज का डुअल-कोर चिपसेट दिया गया है. साथ ही इसमें 768एमबी रैम और 4जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया गया है. इसमें 300एमएएच बैटरी दी गई है.

Gear Fit 2 Pro एक्टिविटी को ऑटोमैटिकली डिटेक्ट कर सकता है और इसका लॉग तैयार कर सकता है. स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये बैंड TizenOS पर चलता है और इसमें 16M कलर डेफ्थ के साथ 1.5-इंच कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस डिवाइस में 512MB रैम और 4GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है, जिसका 2GB यूजर्स के लिए उपलब्ध है. इसमें 200एमएएच की बैटरी दी गई है.

शाओमी रेडमी Y1 और रेडमी Y1 Lite की सेल

लावा रेड कलर के लिमिटेड एडिशन में लॉन्च हुआ वनप्लस 5T

हार्ट-अटैक के चान्सेस होंगे कम, पढ़िए इसके नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -