Samsung ने पेश किया वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइजर, जाने कीमत
Samsung ने पेश किया वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइजर, जाने कीमत
Share:

साउथ कोरिया की जानी मानी दिग्गज कंपनियों में शुमार इलेक्ट्रॉनिक्‍स और स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइजर लांच किया है. यह स्टरलाइजर सिर्फ 10 मिनट में आपके Galaxy स्‍मार्टफोन, Galaxy Buds और स्‍मार्टवॉच को तेजी से डिसइनफेक्‍ट कर सकता है. सैमसंग UV स्टरलाइजर का रेट 3,599 रुपए होगी, और यह सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्‍टोर सैमसंग  शॉप, सैमसंग की वेबसाइट समेत सभी रिटेल चैनल्‍स पर अगस्‍त से होगी. किन्तु फिलहाल कंपनी ने सेल की निश्चित डेटा का खुलासा नहीं किया है.

वही UV स्टरलाइजर को सैमसंग मोबाइल एक्‍सेसरीज पार्टनरशिप प्रोग्राम के एक साझीदार सैमसंग C&T ने तैयार किया गया है. इसको कई आकार के डिवाइसों को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है, जिससे आप सबसे अधिक इस्तेमाल होने वाले अधिकतर प्रोडक्‍ट्स को स्‍टरलाइज कर सकें. दो स्‍वतंत्र सर्टिफि‍केशन संस्‍थाओं Intertek और SGS द्वारा किए गए परीक्षणों के अनुसार, UV स्टरलाइजर प्रभावी तरीके से E. coli, Staphylococcus aureus और Candida albicans समेत 99 प्रतिशत बैक्‍टीरिया और की‍टाणुओं को मारता है. 

साथ ही Samsung India के सीनियर प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने अपने बयान में कहा कि Samsung निरंतर इनोवेश को डेवेलप कर रहा है, जो हमारे यूजर्स के लिए बहुत उपयोगी हैं. मौजूदा समय में पर्सनल हाईजीन पहले से कहीं आवश्यक हो गई है, और बैक्‍टीरिया और कीटाणुओं के प्रसार को रोकने के मकसद से हम वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया UV स्टरलाइजर को लांच कर रहे हैं. UV स्टरलाइज़र हमारे प्रतिदिन की डिवाइस को कीटाणु रहित, सुरक्षित और डिसइनफेक्‍टेड रखने का एक कॉम्‍पैक्‍ट डिवाइस है. इसी के साथ ये स्टरलाइजर बेहद ही शानदार है.

भारत में आज लॉन्च हुआ Oppo Reno 4 Pro, मिलेंगे शानदार फीचर्स

भारतीय बाजार में Asus ने लॉन्च किए 4 पावरफुल लैपटॉप, जानिए कीमत

भारत में Tecno के इस स्मार्टफोन ने दी दस्तक, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -