इन कीमतों के साथ सैमसंग ने भारत में लांच किए 4 धांसू स्मार्टफोन
इन कीमतों के साथ सैमसंग ने भारत में लांच किए 4 धांसू स्मार्टफोन
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपने गैलेक्सी J6, गैलेक्सी J8, गैलेक्सी A6 और गैलेक्सी A6 स्मार्टफोन्स लांच कर दिए. दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अपने इन सभी फोन्स को इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ पेश किया है. तो चलिए आपको बताते है इन स्मार्टफोन्स की कीमत व स्पेसिफिकेशन्स जैसी कुछ जरूरी बातें. सैमसंग गैलेक्सी J6 के 3जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज वैरियंट को 13,990 रुपये में पेश किया गया है. जबकि इसके 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 16,490 रुपये है.

सैमसंग गैलेक्सी J8 की कीमत 18,990 रुपये है. सैमसंग गैलेक्सी A6 के 4जीबी रैम/32जीबी स्टोरेज वैरियंट की कीमत 21,990 रुपये है. जबकि 4जीबी रैम/64जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 22,990 रुपये है. सैमसंग गैलेक्सी A6 की कीमत 25,990 रुपये है. आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी J6, गैलेक्सी A6 और गैलेक्सी A6 स्मार्टफोन्स को सभी रिटेल स्टोर्स और सैमसंग के ई-शॉप से 22 मई के दिन से खरीदा जा सकता है.

गैलेक्सी J6 फ्लिपकार्ट से जबकि गैलेक्सी A6 और गैलेक्सी A6 अमेजन पर 22 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएंगे. वहीं गैलेक्सी J8 जुलाई महीने में उपलब्ध होगा. इन चारों स्मार्टफोन्स को ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर वैरिएंट में पेश किया गया है.

 

मात्र 600 रुपये कीमत वाला यह फीचर फ़ोन हुआ लॉन्च

आपको अपमानित होने से बचा सकते हैं ये जबरदस्त ऐप्स

इस तकनीक की मदद से हमेशा सिक्योर रख सकेंगे अपना पासवर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -