फरवरी में Samsung की नई सीरीज होगी लॉन्च, कंपनी ने ट्वीटर पर जारी किया टीजर
फरवरी में Samsung की नई सीरीज होगी लॉन्च, कंपनी ने ट्वीटर पर जारी किया टीजर
Share:

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने 11 फरवरी के दिन 'Unpacked 2020' इवेंट के दौरान नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने वाली है। सैमसंग कंपनी ने इस इवेंट को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीजर जारी कर दिया है, जिसमें कार्यक्रम की तारीख का खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस इवेंट में गैलेक्सी एस20 या एस11 को ग्लोबल लेवल पर उतारा जाएगा। हालांकि, सैमसंग ने गैलेक्सी की नई सीरीज के स्मार्टफोन, कीमत, लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक जानकारी अभी साझा नहीं की है। 
 

 गैलेक्सी फोल्ड का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा लॉन्च
सैमसंग 11 फरवरी के दिन गैलेक्सी फोल्ड के अपग्रेडेड वेरिएंट को लॉन्च कर सकता है। हालांकि, अब तक कंपनी अगामी फोन की लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है। अन्य रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि यूजर्स को इन सभी डिवाइसेज में 3डी सॉनिक मैक्स फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलेगा, जो एक बार दो फिंगर्स को स्कैन करता है। कुछ दिनों पहले अमेरिका के एक टेक्नोलॉजी ब्लॉगर ने दावा किया था कि आने वाले फ्लैगशिप डिवाइस में लोगों को तीन स्क्रीन साइज मिलेंगे, जिनमें सबसे छोटा 6.2 या 6.4 इंच होगा। इसके अलावा लोगों को मिड रेंज में 6.7 इंच का स्क्रीन साइज मिल सकता है।

सैमसंग के अगामी स्मार्टफोन की संभावित जानकारी
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इन अगामी डिवाइसेज में 5जी कनेक्टिविटी और एलटीई तकनीक मिलेगी। साथ ही 5जी डिवाइसेज में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस इवेंट में गैलेक्सी फोल्ड 2 को भी पेश कर सकती है। हालांकि, इस फोन की कीमत पहले लॉन्च हुए फोल्ड से कम होगी।

इस साल दो नए iPhone SE 2 मॉडल होंगे लॉन्च

ग्राहकों के बड़ी खबर: शानदार ऑफर के साथ लॉन्च हुए यह स्मार्टफ़ोन्स, जानें इनकी खासियत

इस वर्ष भारत में लॉन्च होने वाले यह स्मार्टफ़ोन्स, जाने क्या होगी इनकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -