सैमसंग ने एक साथ पेश किए ये दो बेहतरीन स्मार्टफोन
सैमसंग ने एक साथ पेश किए ये दो बेहतरीन स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : आखिरकार तमाम लीक्स के बाद दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने शानदार स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए9 और गैलेक्सी ए9 स्टार लाइट को लॉन्च कर दिया हैं. बता दे कि यह दोनों ही स्मार्टफोन पड़ोसी मुल्क चीन में पेश किए गए हैं. भारतीय बाजार में इन्हे उतरने में थोड़ा समय लगेगा. ये दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 सिस्टम पर कार्य करेंगे. दोनों फ़ोन के फीचर लगभग सेम हैं. 

सैमसंग गैलेक्सी ए9 में जहां फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले हैं. वहीं गैलेक्सी ए9 स्टार लाइट में भी एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी. जबकि दोनों ही स्मार्टफोन में बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी उपलब्ध रहेगा. गैलेक्सी ए9 स्टार की कीमत 31,600 रु तय की हैं. वहीं गैलक्सी ए9 की कीमत 21,100 रुपये है. 

गैलेक्सी ए9 स्टार लाइट स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप 3700mAh का हैं. जबकि गैलेक्सी ए9 का बैटरी बैकअप 3500mAh का हैं. ए9 स्टार लाइट की डिस्प्ले 6.28 इंच की हैं. वहीं गैलेक्सी ए9 की डिस्प्ले का आकार 6 इंच का हैं. ए9 स्टार में डुअल रियर कैमरा (16+24 मेगापिक्सल) है. और सेल्फी की लिए इसमें 24 MP का कैमरा दिया गया हैं. गैलेक्सी ए9 में सेल्फी के लिए 24 MP जबकि डुअल रियर कैमरा (16+5 मेगापिक्सल) सेटअप है. इसमें आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी. जबकि ए9 स्टार की रैम 4 जीबी रैम, ग्राफिक्स के लिए एड्रोनो 512 जीपीयू व 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी.

यहां मिल रहा है 100 रु के रिचार्ज पर 20 प्रतिशत कैशबैक

शार्प ने लांच किया शानदार ड्यूल कैमरा मोबाइल

जल्द ही ड्यूल कैमरा के साथ आएगा Sony Xperia XZ3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -