सैमसंग लाने वाला है पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन
सैमसंग लाने वाला है पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन
Share:

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन की टेस्टिंग कई बाजारों में कर रहा है. इस मामले में रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग का यह फोन जल्द ही गैलेक्सी जे2 कोर के नाम से बाजार में आ जायेगा. अगर ऐसा होता है तो सैमसंग के इस फोन की नोकिया के एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन नोकिया 1 से सीधी टक्कर होगी.

लेकिन मजेदार बात यह होगी  कि सैमसंग का यह फोन बाजार में मौजूद एंड्रॉयड गो फोन से कितना भिन्न होगा. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड गो के साथ 1 जीबी रैम, 1.43 गीगाहर्ट्ज का एक्सीनॉस 7570 का प्रोसेसर दिया जायेगा. ज्ञात हो कि इससे पहले नोकिया 1, लावा जेड 50 और माइक्रोमैक्स भारत गो जैसे एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध है.

 

अगर कुछ रिपोर्ट की माने तो सैमसंग ने SM-J260F मॉडल की टेस्टिंग, ब्रिटेन, जर्मनी, इटली, रूस, यूक्रेन, फ्रांस और पॉलेंड जैसे देशों में पूरी हो चुकी है. वहीं मॉडल नंबर SM-J260M की टेस्टिंग र्जेंटिना, चीली, कोलंबिया, पेरु जैसे देशों में की जा रही है. खबरों की माने तो सैमसंग अपने नए एंड्रॉयड गो फोन की टेस्टिंग भारत, नेपाल, बांग्लादेश और श्रीलंका में कर रहा है. फोन का मॉडल SM-J260F, SM-J260M और SM-J260G बताया जा रहा है.

वीडियो: आपकी मौत की सटीक भविष्यवाणी करेगा गूगल

Panasonic का धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत कर देगी हैरान...

वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल सर्विस से मिलेगी कॉल करने की सुविधा

इन टैबलेट्स को आप खरीद सकते हैं बजट रेंज में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -