कम कीमत में सैमसंग ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्मार्टफोन
कम कीमत में सैमसंग ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्मार्टफोन
Share:

दक्षिण कोरियाई मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना एक और नया मोबाइल फ़ोन मार्केट में उतार दिया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo हाल ही में लॉन्च किया हैं. इससे पहले कंपनी ने हाल ही में इस फ़ोन को ऑधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट किया था. दक्षिण कोरियाई फ़ोन निर्माता कंपनी सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन कल यानी 12 अप्रैल से बिक्री के लिए भी उपलब्ध हो सकेगा. 

कल से बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला यह फ़ोन ग्राहकों को ब्लैक और गोल्डन दो कलरों में मिल सकेगा. आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टिंग के तहत इस स्मार्टफोन की 5.5 इंच की एचडी डिसप्ले है, साथ ही इस बेहतरीन स्मार्टफोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1280x720 पिक्सल्स का बताया जा रहा है. इस फ़ोन की कीमत 16,999 रु तय की गई है. बताया यह भी जा रहा है कि मौजूदा समय के लगभग हर फ़ोन की तरह इस फ़ोन में भी फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर इसके होम बटन पर ही नज़र आएगा. 

इन खासियतों के साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा. यह फोन 4जीबी रैम के साथ बाजार में उतरा है. Galaxy J7 Duo 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगा. साथ ही इस बेहतरीन फ़ोन में 13MP/5MP मेगापिक्सल का बैक कैमरा जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इस फोन का बैटरी बैकअप 3000mAh का है. 

फेसबुक के बाद अब यूट्यूब पर आरोप

Google ने लांच किए आकर्षक डिज़ाइन वाले स्पीकर्स

नहीं है स्मार्टफोन और टीवी तो ऐसे देखें IPL मैचों का सीधा प्रसारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -