सोशल डिस्टेंसिंग-सैनिटाइजेशन के साथ सैमसंग ने स्टोर्स खोलने का लिया फैसला

सैमसंग इंडिया ने अपने ब्रांड स्टोर्स देश भर में खोलने का ऐलान किया है. इनमें कंपनी के एक्स्क्लूसिव स्टोर्स - सैमसंग स्मार्ट कैफे और सैमसंग स्मार्ट प्लाजा शामिल हैं.कंपनी इसी हफ्ते से अपने स्टोर्स ओपन कर रही है. कंपनी ने सरकार द्वारा जारी किए गए जोनल और सेफ्टी गाइडलाइन के बाद ये फैसला किया है जो 4 मई से लागू किया गया है.सैमसंग स्मार्ट कैफे में कंपनी के स्मार्टफोन्स और ऐक्सेसरीज बेचे जाते हैं, जबकि सैमसंग प्लाजा में सैमसंग के सभी कनज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे फ्रिज और वॉशिंग मशीन मिलते हैं.

इसके अलावा यहां भी स्मार्टफोन्स मिलते हैं. कंपनी ने ब्रांड स्टोर लॉयलटी प्रोग्राम स्मार्ट क्लब प्वाइंट्स की वैलिडिटी भी 30 जून तक बढ़ा दी है.कंपनी ने कहा है कि जिनके प्वाॉइंट्स मार्च से मई 2020 तक एक्सपायर हो रहे थे अब वो 30 जून तक रिडीम करा सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि सभी स्मार्ट कैफे और स्मार्ट प्लाजा पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन के नियम का पालन करेंगे.सैमसंग ने कहा है कि फि शुरुआत में सैमसंग स्मार्ट कैफे और स्मार्ट प्लाजा चरणबद्ध तरीके से खोले जाएंगे. पहले ग्रीन और ऑरेंज जोन में ओपन किए जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्टोर्स ओपन करने से पहले इसे सैनिटाइज किया जा रहा है. हर स्टोर्स पर हैंड सैनिटाइजर की व्यवस्था की जाएगी और सभी टच प्वाइंट्स पर इसे यूज करना जरूरी होगा.कंपनी ने कहा है कि सभी सैमसंग स्टोर्स में ये सुनिश्चित किया जाएगा कि वहां लोगों की एक दूसरे से दूरी 1.5 मीटर हो. कंपनी ने ये भी कहा है कि हाइजीन सेफ्टी के लिए कंसल्टेंट को ट्रेन किया जा रहा है ताकि इसे फॉलो किया जा सके. स्टोर्स में एक्सपीरिएंस कंसल्टें और कस्टमर्स को हैंड ग्लोव्स भी दिए जाएंगे.

क्वाड रियर कैमरे के साथ vivo का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Google ने बनाया इस गेम का शानदार डूडल

Microsoft ने अपने Surface लैपटॉप के साथ इन चीजों को भी किया लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -