Samsung पेश करने जा रहा है हर किसी के होश उड़ा देने वाला स्मार्टफोन

बीते वर्ष सैमसंग (Samsung) ने चाइना टेलीकॉम के साथ मिलकर सैमसंग W22 (Samsung W22) को पेश कर दिया गया है। अनजान लोगों के लिए, यह विशेष रूप से चीन के लिए बने गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 (Galaxy Z Fold 3) स्मार्टफोन का एक शानदार संस्करण भी दिया है। दोनों कंपनियों ने Samsung W23 नामक एक नया उपकरण बनाने के लिए फिर से मदद की है, जो संभवतः गैलेक्सी फोल्ड 4 (Galaxy Z Fold 4) का एक कस्टम वर्जन होने वाला है। लॉन्च से पहले, Samsung W23 फोल्डिंग फोन TENAA (Via GoAndroid) पर दिखाया गया है।

Samsung W23 कैमरा: लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि फोन में कुल पांच कैमरे, 4320mAh की बैटरी और 5G कनेक्टिविटी भी देखने के लिए मिली है। डिवाइस के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 12-MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 12-MP का टेलीफोटो कैमरा होगा। फ्रंट कैमरे में 10-MP यूनिट और 4-MP अंडर-डिस्प्ले यूनिट होने वाले है।

Samsung W23 डिज़ाइन: लोकप्रिय टिपस्टर Ice Universe ने हाल ही में अपकमिंग Samsung W23 का एक टीजर पोस्टर भी साझा कर दिया है। पोस्टर के mutabi, यह W23 फ्लिप के साथ पेश होने वाला है, जो एक कस्टम गैलेक्सी Z फ्लिप 4 होगा। दोनों डिवाइसों में सोने का हिंज होने और पीछे की तरफ एक लोगो के साथ आने की उम्मीद है जो 'हार्ट टू द वर्ल्ड' बोलता है।

Samsung W23 प्राइस इन इंडिया:  चूंकि डिवाइस ने TENAA सर्टिफिकेशन को पास कर चुका है, इसलिए लॉन्च जल्द ही हो सकता है। W23 की 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मॉडल के लिए 16,999 युआन (2,10,423 रुपये) से ऊपर का मूल्य होने का अनुमान है।

क्या आप भी करते है Gmail का हर दिन इस्तेमाल तो जान लें ये जरुरी बात

Vivo ने पेश किया अपना अब तक का सबसे शानदार फ़ोन

महज 155 रुपए में पेश किया जा रहा है Jio का ये शानदार प्लान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -