भारत में लांच किया सैमसंग इंडिया ने स्कूप स्पीकर
भारत में लांच किया सैमसंग इंडिया ने स्कूप स्पीकर
Share:

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक गैजेट निर्माता कंपनी अपने स्मार्ट गैजेट से लोगो को हमेशा फायदा पहुंचाती आयी है. इनके द्वारा यूज़र के जीवन को आसान बने के कार्य को अपने गैजेट से सफल बनाती रही है. इसी के चलते हाल ही में लांच किया गया स्कूप स्पीकर है. जो ग्राहकों को कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है. जिसे आप अपने हिसाब से कही भी ले जाकर म्यूजिक का आनंद उठा सकते है.

इसके अलावा इसमें भी लेवल बॉक्स स्लिम स्पीकर की तरह ही माइक्रोफोन को बेहतर क्वालिटी के लिए इन पोर्टेबल स्पीकर्स में नॉइज़ रिडक्शन तथा इको कैंसलेशन जैसे फीचर दिये है. जो यूज़र्स को एक बेहद ही शानदार म्यूजिक का अनुभव देते है. इच्छुक ग्राहक इस पोर्टेबल स्कूप स्पीकर को खरीदने के लिए सैमसंग इंडिया की ऑफिसियल वेबसाइट को विजिट कर सकता है. स्कूप स्पीकर की कीमत 2799 रूपये रखी गयी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

 

अब PayTm से अपनों को भेजे पैसे, जानिए कैसे!

Vodafone के इस रिचार्ज पर भी हर दिन 1GB डाटा पैक उपलब्ध है

भारत में LG Q6 किस कीमत पर मिल रहा है, जानिए!

2 TB सपोर्ट के साथ LG का नया स्मार्टफोन भारत आया

Sharp ने लांच किया Aquos S2 स्मार्टफोन इन दो वेरिएंट में मिलेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -