सैमसंग इंडिया ने फेसबुक से मिलाया हाथ

सैमसंग इंडिया ने फेसबुक से मिलाया हाथ

सैमसंग इंडिया ने सोशल मीडिया एवं टेक्नोलॉजी फर्म फेसबुक के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत ऑफलाइन रिटेलर्स को डिजिटल बनाया जाएगा। देश में अपनी तरह का पहला और सबसे बड़ा अभियान है। इसके तहत सैमसंग के हजारों ऑफलाइन पार्टनर्स को डिजिटल मार्केटिंग की ट्रेनिंग दी जाएगी। उन्हें बड़ी संख्या में ग्राहकों तक पहुंचने का तरीका बताया जाएगा।यह ट्रेनिंग उपभोक्ताओं को उत्पाद की जानकारी प्राप्त करने एवं उन्हें अपने स्थानीय रिटेलर्स के सोशल मीडिया पेजेस से गैलेक्सी स्मार्टफोन खरीदने में मदद करेगा।

  पहले चरण में सैमसंग और फेसबुक ने 800 से ज्यादा ऑफलाइन रिटेलर्स को प्रशिक्षित किया है तथा आने वाले हफ्तों में और ज्यादा प्रशिक्षण के सत्र आयोजित किए जाएंगे। प्रशिक्षण का मुख्य फोकस ऑफलाइन रिटेलर्स को फेसबुक के एप्स, फेसबुक, मैसेंजर, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के माध्यम से डिजिटल पहुंच स्थापित करने में मदद करने पर है। स्थानीय सैमसंग रिटेल की फेसबुक, इंस्टाग्राम एवं व्हाट्सएप के जरिए यूजर्स अपने स्थानीय रिटेलर से गैलेक्सी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हासिल करेंगे और फोन को खरीद पाएंगे।

इस साझेदारी पर सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मनदीप सिंह ने कहा, 'सैमसंग में हमारा हर काम उपभोक्ताओं पर केंद्रित होता है। पिछले दो माह में हमारा फोकस अपने उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों के अनुरूप अपने व्यवसाय के मॉडल को अनुकूलित करने पर रहा है।'उन्होंने आगे कहा कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित करने के अपने उत्पादों व सेवाओं की डोरस्टेप डिलीवरी के लिए अनेक कदम उठाए हैं। फेसबुक के साथ हमारी पार्टनरशिप बड़ी संख्या में हमारे रिटेल पार्टनर को डिजिटल होने में मदद कर रही है। फेसबुक प्रशिक्षण का उपयोग करके हमारे रिटेल पार्टनर डिजिटल रूप से अपने स्थानीय उपभोक्ताओं तक पहुंच सकेंगे।

भारत में हुई Amazon की फूड डिलीवरी सर्विस लॉन्च

ये पावर बैंक आपके लिए हैं सबसे बेस्ट

Tecno Spark 5 स्मार्टफोनजल्द होगा लॉन्च