सैमसंग का नया मोबाइल गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम प्लस लॉन्च

नई दिल्ली : इस दिवाली ऑफर्स और मोबाइल की भरमार है इसका ज्यादा से ज्यादा श्रेय दिया जा सकता है भारत में शुरू हुई 4G सेवा को क्योंकि 4G सेवा का उपयोग करने के लिए सभी अपना मोबाइल अपग्रेड कर रहे है और इसी के चलते मोबाइल निर्माता कंपनिया ज्यादा से ज्यादा ऑप्शन उपलब्ध करवा रही है | अब सैमसंग ने पेश किया एक और नया मोबाइल गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ |

सैमसंग ने रूस के एक थर्ड पार्टी रिटेलर के जरिए अपना नया हैंडसेट गैलेक्सी जे2 प्राइम लॉन्च कर दिया है। इस फोन को गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ के नाम से अन्य मार्केट में पेश किया जाएगा। 1.5 जीबी रैम से लैस है। रूस में गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ (गैलेक्सी जे2 प्राइम) को करीब 10200 रुपए में पेश किया गया है। इसमें 5 इंच आईपीएस डिस्पले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 540x960 पिक्सल है।

रैम अलग अलग बताई जा रही 1.5 जीबी साथ ही किसी-किसी वेरिएंट में 2जीबी रैम भी दी गई है | खबरों की मानें तो इसे दूसरे बाजारों में 16जीबी और 32जीबी वेरिएंट में पेश किया जाएगा। इंटरनल 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है | 8 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है साथ ही 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अब आपके स्मार्टफोन में मिलेगा ज्यादा बैटरी बैकअप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -