Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन का पावरफुल कैमरा आपके उड़ा देगा होश, जाने
Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन का पावरफुल कैमरा आपके उड़ा देगा होश, जाने
Share:

दुनिया का अग्रणी स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने हाल ही में अपनी Galaxy S20 सीरीज लॉन्च की है. इसके तहत एक दमदार स्मार्टफोन जिसका नाम Galaxy S20 Ultra है, लॉन्च किया गया है. भारतीय कीमत तो फिलहाल सामने नहीं आई है लेकिन अमेरिका में इसकी कीमत 1,399 डॉलर यानी करीब 99,700 रुपये है. यह कीमत इसके बेस वेरिएंट की है. वहीं, इसके 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,599 डॉलर यानी करीब 1,14,000 रुपये है. कीमत को देखें तो यह iPhone की कीमत के आस-पास है. अब यूजर्स के लिए इस फोन में क्या खास दिया गया है यह हम आपको यहां बता रहे हैं. 

यदि आप भी उपयोग करते है डेबिट कार्ड तो आज ही जान लें यह जरुरी बात

ग्राहकों की सुविधा के लिए इस फोन में 8 जीबी नहीं, 10 जीबी नहीं 12 जीबी नहीं बल्कि 16 जीबी रैम दी गई है. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी ने यूजर्स को Ultra अनुभव देने की कोशिश की है. इससे यूजर्स को फोन में हैंगिग या लैगिंग की परेशानी झेलनी नहीं पड़ेगी. एक-ऐप से दूसरी ऐप में बार-बार जाने पर फोन में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी. जाहिर है कि जितनी दमदार रैम होगी उतना ही फोन बेहतर और फास्ट काम करेगा.

Valentine's Day 2020: इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को दें कुछ खास उपहार

Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन का कैमरा फोन को सभी से अलग बनाती है. इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें कंपनी ने ISOCELL Bright HM सेंसर का इस्तेमाल किया है. यह HMX सेंसर से कुछ अलग है. इस सेंसर को Xiaomi Mi Note 10 में दिए गए 108 मेगापिक्सल कैमरा में दिया गया है. फोन में Nona Bining फीचर भी उपलब्ध कराया गया है. इस फोन में Samsung ने इंडिविजुअल पिक्सल साइज को 0.8-माइक्रोन का दिया है. यह फीचर इन्हें कम्बाइ 3×3 पिक्सल में बाइंड करता है. इसका सीधा मतलब है कि यह 9 पिक्सल्स को एक में कम्बाइन करता है.

भारत में Ambrane ने किया नया ईयरबड्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इस इवेंट के रद्द होने से स्मार्टफोन इंडस्ट्री को लग सकता है तगड़ा झटका

इंडिगो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट को किया हिंदी में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -